Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'जिस बिल्डिंग में रहतीं है कंगना रनौत, शरद पवार से खरीदी गई थी वो प्रॉपर्टी'

कंगना रनौत खार स्थित अपने घर में है। इस बिल्डिंग को लेकर विवाद जारी है। बीएमसी ने इस बिल्डिगं के खिलाफ नोटिस जारी किया है। ये प्रॉपर्टी शरद पवार से खरीदी गई थी।

कंगना रनौत
X
कंगना रनौत

कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ करने के बाद अब बीएमसी की निगाहें उनके खार स्थित घर पर है। बीएमसी का कहना है कि कंगना रनौत जिस फ्लैट में रहती हैं, उसका अवैध निर्माण हुआ है। इस पर कार्रवाई करने को लेकर बीएमसी ने कोर्ट से मंजूरी मांगी है। बीएमसी के इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। इस कड़ी में खुद जवाब देने कंगना रनौत सामने आई है। कंगना ने बीएमसी के इस वार का पलटवार किया और इन विवादों का जिम्मेदार एनसीपी चीफ शरद पवार को ठहराया।

कंगना रनौत ने कहा कि जिस बिल्डिंग की फ्लैट में वो रहती है, उसे शरद पवार (Sharad Pawar) से खरीदा गया है। बिल्डिंग से जुड़े विवादों के लिए वो जिम्मेदार नहीं है। कंगना ने अपने बयान में कहा कि मामला सिर्फ उनके फ्लैट का नहीं है, बल्कि पूरी बिल्डिंग का है। इसके लिए जवाबदेह वो नहीं, बल्कि शरद पवार है। इस मामले को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है, उसके मुताबिक, कंगना और बीएमसी के विवाद से पहले, ये विवाद इमारत के बिल्डर और महानगर पालिका के बीच का है। साल 2018 में बीएमसी ने बिल्डर को नोटिस भेजा था। जिसके बाद कोर्ट से स्टे ऑर्डर लिया गया था।


आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के इस फैसले का साथ देने से एलायंस पार्टी एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने अपना हाथ पीछे खींच लिया है। शरद पवार ने बीएमसी की इस कार्रवाई को गैरजरूरी बताया। शरद पवार ने कहा कि मुंबई में कई ऐसी अवैध इमारतें है, लेकिन बीएमसी अधिकारियों ने उनके खिलाफ ऐसा फैसला नहीं लिया? ये देखने की जरूरत है। बीएमसी की कार्रवाई ने गैरजरूरी तौर पर लोगों को मौका दे रही है कि वो इस पर बोलें। शरद पवार के इस बयान के बाद उद्धव ठाकरे सरकार की खूब किरकिरी हो रही है।

Next Story