Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हथियारों से लदी दिखी कंगना रनौत, खुद को बताया देवी भैरवी का रुप

Kangana Ranaut: कंगना की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

हथियारों से लदी दिखी कंगना रनौत, खुद को बताया देवी भैरवी का रुप
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने दमदार एक्शन के लिए भी जानी जाती है। कंगना की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म का लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म में कंगना का फर्स्ट लुक पहली ही जारी कर दिया गया। अब फिल्म के दो और पोस्टर रिलीज किए गए है। जिसमें कंगना का नया एक्शन अवतार नजर आ रहा है। इन पोस्टर्स के बाद से सोशल मीडिया पर #Dhaakad ट्रेंड करने लगा है।

फिल्म के पोस्टर्स को कंगना रनौत ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया। शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा- 'वह उसे अग्नि कहते हैं, लेकिन मैं कहती हूं कि वह मौत की देवी भैरवी का रूप है... #Dhaakad' पोस्टर में आप देख सकते है कि कंगना रनौत हथियारों से लदी हुई है। कंगना के हाथ में बंदूक तो है ही, साथ में उनके पैंट्स पर भी बंदूक लटकी हुई नजर आ रही है। वहीं शरीर पर चोट के निशान भी दिखाई दे रही है।

इसके अलावा, बैकग्राउंड में ट्रक भी पलटा हुआ नजर आ रहा है। फिल्म के इन पोस्टर्स से साफ जाहिर हो रहा है कि इस बार कंगना फुल ऑन एक्शन करती हुईं नजर आएंगी। इससे पहले रिलीज हुए फिल्म का पोस्टर में कंगना हाथ में तलवार लेते हुए नजर आई थीं और उनके पीछे लाशों का ढेर नजर आ रहा था। आपको बता दें कि फिल्म 'धाकड़' एक एक्शन स्पाई मूवी है। इस मूवी में कंगना रनौत एजेंट अग्नि का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। ये फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी।

Next Story