Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत ने इस एक्ट्रेस से छीना था काम, 'तनु वेड्स मनु' में रिप्लेस कर खुद आई थी नजर

फिल्म 'तनु वेड्स मनु' कंगना रनौत से पहले किसी और एक्ट्रेस को ऑफर हुई थीं। बताया जा रहा है कि 'गरम मसाला' फिल्म की एक्ट्रेस नीतू चंद्रा को ये फिल्म ऑफर हुई थी। उन्होंने ये फिल्म साइन भी कर ली थीं, लेकिन आर माधवन के कहने पर उन्हें रिप्लेस कर दिया गया।

कंगना रनौत ने इस एक्ट्रेस से छीना था काम, तनु वेड्स मनु में रिप्लेस कर खुद आई थी नजर
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'तनु वेड्स मनु' आज भी लोगों को काफी पसंद है। इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ एक्टर आर माधवन नजर आए थे। लेकिन क्या आपको पता है कि ये फिल्म कंगना रनौत से पहले किसी और एक्ट्रेस को ऑफर हुई थीं। बताया जा रहा है कि 'गरम मसाला' फिल्म की एक्ट्रेस नीतू चंद्रा को ये फिल्म ऑफर हुई थी। उन्होंने ये फिल्म साइन भी कर ली थीं, लेकिन आर माधवन के कहने पर उन्हें रिप्लेस कर दिया गया।

इस बात का दावा खुद नीतू चंद्रा ने किया है। नीतू चंद्रा का कहना है कि फिल्म 'तनु वेड्स मनु' से उन्हें निकाला गया और उनकी जगह कंगना रनौत को लिया गया था। आपको बता दें कि नीतू चंद्रा 'ट्रैफिक सिग्नल', 'ओय लकी, लकी ओय' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में नीतू चंद्रा ने बताया कि उन्हें 6 फिल्मों से निकाला गया था। नीतू ने इंटरव्यू में आर माधवन का जिक्र करते हुए बताया कि उन्होंने 'तनु वेड्स मनु' के किरदार के लिए कंगना का नाम दिया था।

इंटरव्यू में नीतू चंद्रा ने कहा कि अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग मेरे टैलेंट पर भरोसा नहीं करते तो उसमें मेरी कोई गलती नहीं है। मुझे तो लगता है कि अगर मुझसे वो लोग काम नहीं छीनते तो शायद आज मैं हॉलीवुड की फिल्म में काम नहीं करती। नीतू ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में भी बताया। नीतू ने बताया कि उनकी हॉलीवुड फिल्म 'नैवर बैक डाउन: रिवॉल्ट' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में मेरे कैरेक्टर का नाम 'जया' है। आपको बता दें कि नीतू चंद्रा की ये फिल्म इसी साल जून या जुलाई में रिलीज होगी।

Next Story