Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विवादों की भी क्वीन है कंगना रनौत, जादू-टोने करने तक का लग चुका है आरोप

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत विवादों की भी रानी है। उनके कई विवाद ऐसे है, जिन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी है। कंगना पर एक एक्टर के बेटे ने जादू-टोने करने तक का आरोप भी लगाया है।

विवादों की भी क्वीन है कंगना रनौत, जादू-टोने करने तक का लग चुका है आरोप
X
कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुआ है। अपने बेबाक बयानों के कारण वो हमेशा खबरों में बनीं रहती हैं। न सिर्फ बयानों के कारण बल्कि अपने रिलेशनशिप्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। आज हम कंगना रनौत के बारे में उन विवादों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने जमकर सुर्खिया बटोरी। साथ ही बताएंगे कि उनका नाम किन स्टार्स के साथ जुड़ चुका है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने से 20 साल बड़े आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) को डेट किया था। जिसके चलते वो काफी चर्चाओं में रही। बताया जाता है कि दोनों करीब 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। ब्रेकअप होने के बाद कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था। आदित्य पंचोली के बाद उनका नाम शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ भी जुड़ा। कंगना और अध्ययन का रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चला और जल्द ही ये रिश्ता खत्म हो गया।


अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने कंगना पर जादू टोने करने तक का आरोप भी लगाया। इसके बाद कंगना और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का रिलेशनशिप वाला विवाद आपको बखूबी याद होगा। दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें जोरों पर थी, जिसके वजह से विवादों ने भी जन्म लिया और रिश्ता टूट गया। कंगना और ऋतिक के बीच कानूनी लड़ाई अभी भी चल रही है। ऋतिक ने कंगना पर माफी के लिए मानहानि का केस दर्ज किया है, वहीं कंगना भी कई बार ऋतिक पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

Next Story