Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत ने खुद को बताया 'श्रीदेवी' की कॉपी, कहा- 'मेरे करियर का रास्ता...'

Kangana Ranaut: हाल ही में कंगना रनौत का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी तुलना एक्ट्रेस श्रीदेवी से कर डाली।

कंगना रनौत ने खुद को बताया श्रीदेवी की कॉपी, कहा- मेरे करियर का रास्ता...
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। कंगना देश और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करती हुई नजर आती है। हाल ही में कंगना रनौत का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी तुलना एक्ट्रेस श्रीदेवी से कर डाली। जिसके वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। यूजर्स उनके पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है।

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी सुपरहिट फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के 10 साल पूरे होने पर ये पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में कंगना ने लिखा- 'मैं चिड़चिड़े और विक्षिप्त किरदारों में फंसी हुई थी। इस फिल्म ने मेरे करियर का रास्ता ही बदल दिया, इस फिल्म से मेरी मेनस्ट्रीम में एंट्री हुआ और वो भी कॉमेडी के साथ, क्वीन और दत्तो के साथ मैंने अपनी कॉमिक टाइमिंग मजबूत की और दिग्गज श्रीदेवी के बाद दूसरी ऐसी एक्ट्रेस बन गई जिसने कॉमेडी की'

आपको बता दें कि 'तनु वेड्स मनु' फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में कंगना रनौत और आर. माधवन लीड रोल में नजर आए थे। इनके अलावा, जिम्मी शेरगिल, स्वरा भास्कर और दीपिक डोबरियाल भी लीड किरदार में है। फिल्म को रिलीज हुए अब 10 साल हो चुके है। इस फिल्म को आज भी लोग काफी पसंद करते है।

Next Story