Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवसेना पर फिर बरसीं कंगना रनौत, बोलीं- 'एक घर बनाया था वो भी तुड़वा के बैठे है'

कंगना रनौत शिवसेना पर जमकर बरसीं। कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा- 'एक घर बनाया था वो भी तुड़वा के बैठे है'

शिवसेना पर फिर बरसीं कंगना रनौत, बोलीं- एक घर बनाया था वो भी तुड़वा के बैठे है
X

बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिपब्लिक टीवी के चीफ एडिटर अर्णब गोस्वामी की जमानत याचिका खारिज कर दी है। अर्णब गोस्वामी पर इंटीरियर डिजायनर अन्वय नाइक को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। ये साल 2018 का मामला है, लेकिन इस मामले को फिर से रि-ओपन किया गया है। इस मामले में अर्णब को मुंबई स्थित उनके आवास से रायगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया। उन्हें कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत के भेजा। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार अर्णब गोस्वामी की रिहाई की मांग कर रही है। एक यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा- 'ये सत्ताओं के ठेकेदार गरीबों का हक मार के जो बैठें हैं, बड़े विचारे है ये किस्मत के मारे हमसे पूछते हैं ये इरादे हमारे, हम को इस लड़ाई से क्या हासिल होगा तानाशाहों, एक घर बनाया था वो भी तुड़वा के बैठे है #WeWantArnabBack' कंगना रनौत का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

कंगना ने इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन को लेकर भी ट्वीट किया था और उन्हें गजनी बुलाया था। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा- 'गजनी बाइडन के बारे में सुनिश्चित नहीं, जिसका डाटा हर 5 मिनट बाद क्रैश हो जाता है, इतनी सारी दवाईयां जो उनमें इंजेक्ट की गई है, इससे वो एक साल से ज्यादा नहीं टिक पाएंगे, ये साफ है आगे कमला हैरिस ही कमान संभालेगी. जब एक महिला उठती है तो वो दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है. इस ऐतिहासिक दिन को सेलिब्रेट करें।'

Next Story