Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अर्जुन रामपाल का कंगना रनौत से मिलना फैंस को नहीं आया रास, बोले- 'ओए ड्रग पैडलर पीछे हट'

कंगना रनौत की पार्टी में अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला भी पहुंची। खबरों की मानें तो, अर्जुन रामपाल फिल्म 'धाकड़' में कंगना के साथ काम कर रहे है। कंगना की पार्टी में अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड का आना फैंस को रास नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लगे।

अर्जुन रामपाल का कंगना रनौत से मिलना फैंस को नहीं आया रास, बोले- ओए ड्रग पैडलर पीछे हट
X

कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश से मुंबई लौट चुकीं है। मुंबई में वो नया साल 2021 अपनी फिल्म 'धाकड़' की टीम के साथ सेलिब्रेट कर रही है। उन्होंने न्यू ईयर पार्टी रखी। जिसमें अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला भी पहुंची। खबरों की मानें तो, अर्जुन रामपाल फिल्म 'धाकड़' में कंगना के साथ काम कर रहे है। कंगना की पार्टी में अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड का आना फैंस को रास नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लगे।

कंगना ने पार्टी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'हमारी 'धाकड़' टीम और हमारे चीफ... हमारे डायरेक्टर राजी घई, वो भारत के टॉप ऐड फिल्म मेकर है, ये उनकी पहली फिल्म है लेकिन उनके साथ काम करना खुशकिस्मती की बात है, वो शानदार हैं।' पार्टी में अर्जुन रामपाल और गर्लफ्रेंड को इनवाइट करने को लेकर फैंस कंगना रनौत पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे है।

लोग कंगना को ट्रोल करते हुए कह रहे है कि उन्होंने अपनी पार्टी में ड्रगी को इन्वाइट किया है। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखे- 'अरे ये ड्रग पैडलर आपके इधर क्या कर रहा है', वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत ने फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा वो फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' को भी जल्द पूरा करने में लगी हुई है। 'धाकड़' एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, वहीं तेजस राष्ट्रभक्ति का संदेश देने वाली फिल्म है। इस फिल्म में वो एयरफोर्स अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी।

Next Story