Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत ने नई याचिका में की 2 करोड़ मुआवजे की मांग, BMC ने एक्ट्रेस की हाउसिंग सोसाइटी को जारी किया नोटिस

कंगना रनौत ने कोर्ट में नई याचिका दायर की है। इस याचिका में कंगना ने बीएमसी से 2 करोड़ मुआवजे की मांग की है, तो वहीं BMC ने एक्ट्रेस की हाउसिंग सोसाइटी को नोटिस जारी किया है।

कंगना रनौत ने नई याचिका में की 2 करोड़ मुआवजे की मांग, BMC ने एक्ट्रेस की हाउसिंग सोसाइटी को जारी किया नोटिस
X
कंगना रनौत

मुंबई की तुलना पीओके से करने पर कंगना रनौत और शिवसेना के बीच विवाद शुरू हुआ। ये विवाद इतना आगे बढ़ा कि बीएमसी ने कंगना रनौत का ऑफिस अवैध करार देते हुए तोड़ दिया। इसपर कंगना ने बीएमसी को बाबर की सेना बताया और बॉम्बे हाईकोर्ट में मुआवजे की याचिका दायर की। कंगना ने इस याचिका में संशोधन करते हुए बीएमसी से 2 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है। ये याचिका कंगना के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमा कर दी है। उनकी इस याचिका पर 22 सितंबर को कोर्ट में सुनवाई होगी।

बताया जा रहा है कि कंगना (Kangana Ranaut) के जिस ऑफिस को बीएमसी ने जल्दबाजी में तोड़ा, वो ऑफिस 48 करोड़ रुपयों का है। कंगना ने 10 सितंबर को अपने ऑफिस का जायजा लिया था और ट्वीट कर कहा था कि वो इसकी मरम्मत नहीं करवाएंगी बल्कि इस टूटे ऑफिस में ही काम करेंगी। इस ऑफिस को वो एक महिला पर अत्याचार की निशानी के तौर पर रखेंगी। वहीं बीएमसी ने ऑफिस तोड़ने के बाद यहां चेतक सोसाइटी को नोटिस जारी कर इसके मेंबर्स का ब्यौरा मांगा है। आपको बता दें कि चेतक सोसायटी एक सरकारी आवासीय सहकारी समिति है।


चेतक हाउसिंग सोसायटी महाराष्ट्र सहकारी समिति अधिनियम, 1960 और 1961 नियम के तहत आता है। इस नोटिस में बीएमसी (BMC) ने सोसायटी के खास मेंबर्स और कॉर्पोरेटिव पार्टनर्स की लिस्ट मांगी है। यही नहीं, बीएमसी ने पिछले 3 सालों में सोसाइटी में कितनी बैठकें हुई है। इसका भी ब्यौरा मांगा है। साथ ही तीन सालों का अकाउंट स्टेंटमेंट, एग्रीमेंट पेपर जैसे कई दस्तावेजों की जानकारी भी मांगी हैं। नोटिस के जरिए इन सब की जानकारी मांगने को लेकर माना जा रहा है बीएमसी अब किसी बड़ी कार्रवाई को अंजाम देने वाली है।

Next Story
Top