Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजनीति एंट्री लेने से पीछे हटे रजनीकांत तो कमल हासन ने तुरंत मिलाया फोन, जानिए क्या हुईं बातचीत ?

रजनीकांत और कमल हासन की न सिर्फ तमिलनाडु के बड़े सुपरस्टार है, बल्कि दोनों के बीच गहरी दोस्ती भी है। रजनीकांत का यूं राजनीति में आने से इंकार करना.. इस बात का कमल हासन को कही न कही बुरा लगा है।

राजनीति एंट्री लेने से पीछे हटे रजनीकांत तो कमल हासन ने तुरंत मिलाया फोन, जानिए क्या हुईं बातचीत ?
X

रजनीकांत के राजनीति एंट्री को मांग तेज होती जा रही है। न सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि लोग प्रदर्शन के जरिए रजनीकांत से राजनीति में आने की मांग कर रहे है। ऐसे में रजनीकांत ने अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट किया और अपने एक बयान बताया कि वो राजनीति क्यों ज्वाइन नहीं करेंगे। रजनीकांत ने कहा- 'मैंने अपना फैसला सुना दिया है... कृपया मुझसे बार-बार राजनीति में आने के लिए कहकर दर्द ना दें, तंग ना करें.... अनुशासित और गरिमापूर्ण तरीके से इवेंट आयोजित करने के लिए धन्यवाद।'

रजनीकांत और कमल हासन की न सिर्फ तमिलनाडु के बड़े सुपरस्टार है, बल्कि दोनों के बीच गहरी दोस्ती भी है। रजनीकांत का यूं राजनीति में आने से इंकार करना.. इस बात का कमल हासन को कही न कही बुरा लगा है। इसको लेकर एक इंटरव्यू में कमल हासन ने कहा- 'रजनीकांत द्वारा राजनीति से अलग रहने की घोषणा से मुझे निराशा हुई है। लोगों ने अपना विश्वास दिया। ऐसे में उनकी निराशा को समझ सकता हूं, लेकिन उन्होंने स्वास्थ्य कारण बताए है... इसका हमें सम्मान करना चाहिए।

कमल हासन ने आगे कहा- 'मैंने उनसे फोन पर बात की। हम अपने फैसलों को हमेशा शेयर करते है।' वहीं जब उनसे पूछा गया कि रजनीकांत अपने दोस्त को समर्थन देंगे? तो इस सवाल पर कमल हासन ने कहा- 'इसका जवाब मैं नहीं जानता... ये उनकी पसंद है... मैं उनसे सिर्फ कह सकता हूं।' आपको बता दें कि रजनीकांत ने जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी की शुरुआत करने की बात कही थी। लेकिन 29 दिसंबर 2020 को रजनीकांत ने कोरोना महामारी का हवाला देते हुए तमिलनाडु की राजनीति में न आने का ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि इससे उनकी सेहत को नुकसान पहुंच सकता है।

Next Story