Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजय देवगन को अकेला छोड़ सिंगापुर जा रही काजोल, इस मजबूरी के आगे उठाना पड़ रहा ये कदम

काजोल, अजय देवगन को अकेला छोड़ सिंगापुर जा रही है। वो घूमने नहीं बल्कि एक मजबूरी के कारण ऐसा कदम उठा रही है।

अजय देवगन को अकेला छोड़ सिंगापुर जा रही काजोल, इस मजबूरी के आगे उठाना पड़ रहा ये कदम
X
काजोल

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हर किसी को अपने आप से ज्यादा अपनों की है, कि कही वो इस महामारी की चपेट में न आ जाए। ऐसी ही चिंता बॉलवुड सितारों को भी है। पेरेंट्स हो या फिर बच्चे, हर किसी को चिंता हमेशा सताती रहती है। इस कड़ी में अजय देवगन और काजोल को बेटी न्यासा की चिंता सता रही है। कोरोना के चलते न्यासा अपनी पढ़ाई को छोड़ कुछ वक्त के लिए सिंगापुर से इंडिया आ गई थी, लेकिन अब उन्हें वापस सिंगापुर जाना होगा।

कोरोना के इस काल में काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn) बेटी न्यासा को अकेले सिंगापुर में रहने देना नहीं चाहते। ऐसे में सबने मिलकर बीच का रास्ता निकाला है। रास्ता ये है कि न्यासा के साथ काजोल भी सिंगापुर जाएंगी, जहां वो अपने बेटी का ध्यान रख सकेंगी। मुंबई मिरर की खबरों की मानें तो, कोरोना की वजह से काजोल अपने बेटी को अकेले सिंगापुर में नहीं भेजना चाहतीं, इसलिए वो कुछ समय के लिए बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगीं और यहां मुबंई में अजय देवगन के साथ उनका बेटा बेटे युग रहेगा।


काजोल (Kajol) और अजय देवगन नहीं चाहते हैं कि बेटी न्यासा की पढ़ाई को कोई नुकसान पहुंचे। आपको बता दें कि न्यासा सिंगापुर के युनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया से पढ़ाई कर रही है। न्यासा को यहां रहने में कोई दिक्कत न हो, इसके लिए साल 2018 में अजय देवगन ने सिंगापुर में एक अपार्टमेंट खरीदा था। जिसमें अब न्यासा रह रही है और अब कुछ समय के लिए काजोल भी उसी अपार्टमेंट में रहेंगी। बेटी न्यासा अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चाओं में बनीं रहती है। उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते है।

Next Story