Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kajol Birthday: काजोल के वो सुपरहिट डायलॉग्स, जिन्हें बोल पाना करीना-दीपिका के भी बस की बात नहीं

Kajol Birthday: काजोल 5 अगस्त को 46 साल की हो जाएंगी। काजोल के जन्मदिन के मौके पर जानते है उनके सुपरहिट डायलॉग्स के बारे में, ऐसे डायलॉग्स जिन्हें बोल पाना करीना और दीपिका के भी बस की बात नहीं थीं।

Kajol Birthday: काजोल के वो सुपरहिट डायलॉग्स, जिन्हें बोल पाना करीना-दीपिका के भी बस की बात नहीं
X
काजोल

काजोल 5 अगस्त को अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। काजोल अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। काजोल का जन्म 5 अगस्त 1974 में हुआ। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कभी भी शूटिंग कैंसल नहीं की। जब वो 16 साल की थी, तभी से उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उनकी पहली फिल्म 'बेखुदी' थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को सराहा गया, जिसके बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर के लिए स्कूल की पढ़ाई छोड़ दी।

बतौर लीड एक्ट्रेस उनकी पहली फिल्म 'बाजीगर' थी। ये फिल्म सुपरहिट रही। फिल्म में लोगों को शाहरूख और काजोल की जोड़ी बेहद पसंद आई। जिस भी फिल्म में दोनों साथ में रहे, वो फिल्म पर्दे पर धमाल मचाती गई, जैसे- 'करण अर्जुन', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माई नेम इज खान', अपने 28 साल के इस फिल्मी करियर में उनके डायलॉग्स भी काफी मशहूर रहे। आइये जानते है उनके सुपरहिट डायलॉग्स कौन से थे।


फिल्म 'बाजीगर'- 'नाम बदलने से.. इंसान का चेहरा और उसका जुर्म नहीं बदल जाता'

फिल्म 'प्यार तो होना ही था'- 'इंसान को अपने कल में नहीं… आज में जीना चाहिए।'

फिल्म 'कुछ कुछ होता है'- 'कुछ कुछ होता है राहुल, तुम नहीं समझोगे'


फिल्म 'इश्क'- 'अगर तुम में मजाक सहने की हिम्मत नहीं है तो मजाक किया भी मत करो'

फिल्म 'कभी खुशी कभी गम'- 'लखनऊ दा कुर्ता, पठानी सलवार… तब लगे मर्द, वरना लगे बेकार'

फिल्म 'फना'- 'तेरे दिल में मेरी सांसों को पनाह मिल जाए, तेरे इश्क में मेरी जान फ़ना हो जाए'

फिल्म 'माय नेम इज खान'- 'डरने में कोई बुराई नहीं है... बस अपने डर को इतना बड़ा मत बना दो.. कि ये तुम्हें आगे बढ़ने से रोक दे।'

Next Story