Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन' की शूटिंग शुरू, कोविड-19 की वजह से शूटिंग में देरी से स्टूडियो का इनकार

यूनिवर्सल के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘कोई खबर जिसमें ‘जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन’ के निर्माण कार्य रुकने की बात कही गई है पूरी तरह से असत्य है.

जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन की शूटिंग शुरू, कोविड-19 की वजह से शूटिंग में देरी से स्टूडियो का इनकार
X
लॉस एंजिलिस. हॉलीवुड फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन' के कलाकारों और इसके निर्माण से जुड़ी टीम ने आधिकारिक रूप से ब्रिटेन में इसकी शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है. फिल्म निर्माता स्टूडियो यूनिवर्सल पिक्चर्स ने मीडिया में आई उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें निर्माण टीम के सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से शूटिंग में देरी होने की बात कही गई थी.


एक बयान में स्टूडियो ने खुलासा किया कि इस हफ्ते की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और एक अखबार द्वारा फिल्म निर्माण में देरी की दी गई खबर का खंडन किया.

यूनिवर्सल के प्रवक्ता ने कहा, ''कोई खबर जिसमें 'जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन' के निर्माण कार्य रुकने की बात कही गई है पूरी तरह से असत्य है. आज फिल्म की शूटिंग का 50 वां दिन है और हम इस अतुलनीय परियोजना के कैमरे पर आने को लेकर उत्साहित हैं.''

उल्लेखनीय है कि 'जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन' फिल्म 'जुरासिक पार्क' श्रृंखला की तीसरी फिल्म है, जिसका निर्माण कार्य मार्च महीने में कोविड-19 महामारी की वजह से ब्रिटेन के पाइनवुड स्टुडियो में रोक दिया गया है.

Next Story