Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जॉन अब्राहम ने रनवे पर दौड़ायी बाइक, लोगों ने किया जमकर पथराव, बुलानी पड़ी पुलिस

John Abraham: जॉन अब्राहम इन दिनों फिल्म 'अटैक' की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे है। फिल्म में दमदार एक्शन सीन देखने को मिलेंगे।

जॉन अब्राहम ने रनवे पर दौड़ायी बाइक, लोगों ने किया जमकर पथराव, बुलानी पड़ी पुलिस
X

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों फिल्म 'अटैक' की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे है। फिल्म में जॉन अब्राहम के दमदार एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में यूपी में हुई। यूपी में फिल्म के स्टंट सीन शूट किए गए। शूटिंग को देखने भारी संख्या में गांव के लोग पहुंचे। इस दौरान गांववालों और शूटिंग की टीम के साथ विवाद हो गया। ये विवाद इतना आगे बढ़ा कि उन्होंने टीम पर पथराव करना शुरु कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, धनीपुर रनवे पर जॉन अब्राहम के एक्शन सीन फिल्माए जा रहे थे। ऐसे में इस रनवे का मेन गेट बंद किया गया था। लेकिन शूटिंग को देखने आए गांव के लोग हवाई पट्टी की बाउंड्रीवाल पर चढ़ गए और शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ उपद्रवियों ने गाली-गलौज भी की। जिससे शूटिंग करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सुरक्षा टीम ने उनको भगाने की कोशिश की तो दोनों पक्षों में बहसबाजी शुरु हो गई।

देखते ही देखते गांव के लोगों ने सुरक्षा टीम पर पत्थर फेंकने शुरु कर दिए। जिसकी वजह से शूटिंग रुक गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल इस मामले को लेकर कोई मुकदमा नहीं दर्ज कराया गया है। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान जॉन ने रनवे पर एक से बढ़कर एक एक्शन सीन शूट किए है। जॉन ने अपनी बाइक को पहले रनवे पर दौड़ाया। इस बीच फिल्म के सीन में उनकी बाइक में ब्लास्ट हो जाता है।

Next Story