Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जॉन अब्राहम का वाराणसी के हॉस्पिटल में चल रहा इलाज, क्या कोई बीमारी या फिर है मामूली बात, जानें इस खबर में...

जॉन की एक फोटो भी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वो डॉक्टर के पास बैठे नजर आ रहे है। ये फोटो सबूत है कि जॉन अब्राहम अपना इलाज करवा रहे है। फोटो देखने के बाद लोगों के मन में कई सवाल उठे।

जॉन अब्राहम का वाराणसी के हॉस्पिटल में चल रहा इलाज, क्या कोई बीमारी या फिर है मामूली बात, जानें इस खबर में...
X

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जॉन की एक फोटो भी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वो डॉक्टर के पास बैठे नजर आ रहे है। ये फोटो सबूत है कि जॉन अब्राहम अपना इलाज करवा रहे है। फोटो देखने के बाद लोगों के मन में कई सवाल उठे। फैंस पूछ रहे है कि क्या जॉन को कोई बिमारी है... वो हॉस्पिटल में किस का इलाज करा रहे है... या फिर कोई मामूली बात है।

चलिए हम आपको पूरी बात बताते है। दरअसल, जॉन अब्राहम इन दिनों वाराणसी में फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग कर रहे है। फिल्म में एक्शन सीन के वजह से उन्हें काफी पसीना बहाना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म का स्टंट करने के दौरान जॉन को दाहिने हाथ पर चोट लग गई। शूटिंग के चोटिल हुए जॉन को जब दर्द सहा नहीं गया तो वो वाराणसी के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवाने पहुंचे।


वायरल हो रही फोटो वाराणसी के एक प्राइवेट अस्पताल की ही है, जहां जॉन अपना हाथ का इलाज कराने गए। फोटो में आप देख सकते है कि डॉक्टर जॉन की एक्स रे रिपोर्ट चेक कर रहे है। वहीं जॉन डॉक्टर के पास मास्क लगाए हुए खड़े है। खबरों की मानें तो जॉन की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। अस्पताल में उन्हें फर्स्ट एड दिया गया और फिर वहां से जॉन निकल गए। आपक बता दें कि 'सत्यमेव जयते 2' साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म का सीक्वल है। फिल्म में जॉन पुलिस के किरदार में है, जो भ्रष्टाचार खत्म करने के मिशन पर है।

Next Story