Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी बनेंगे दादा-दादी, सन् 1947 की लव स्टोरी को करेंगे प्रेजेंट

जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म का नाम तय तो नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म का फर्स्ट लुक जारी जरूर हो गया है। फिल्म में जॉन एक सिख किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म को एक औरत के नजरिए से दिखाई जाएगी।

जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी बनेंगे दादा-दादी, सन् 1947 की लव स्टोरी को करेंगे प्रेजेंट
X
जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में है। हालांकि अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है, लेकिन कास्टिंग टीम जरूर फाइनल कर ली गई है। इस फिल्म में उनके साथ अदिति राव हैदरी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस फर्स्ट लुक में जॉन और अदिति की जोड़ी बेहद शानदार नजर आ रही है। ये फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस फर्स्ट लुक को अदिति राव हैदरी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने फ़र्स्ट लुक शेयर करके लिखा- नई शुरुआत के लिए। फिल्म की कहानी सन् 1947 में ले जाएगी। रिपोर्ट्स के मानें तो, फिल्म में अदिति और जॉन अर्जुन दादा-दादी के किरदार में नजर आएंगे और स्टोरी फ्लैशबैक में दिखाई जाएगी। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन खुलने के बाद शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में जॉन (John Abraham) और अदिति के अलावा, अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में होंगे। वहीं एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी अहम किरदार में दर्शकों का दिल जीतती नजर आएंगी।

फिल्म का निर्देशन काशवी नायर कर रहे है जबकि प्रॉड्यूसर भूषण कुमार। ये फिल्म तीन पीढ़ियों तक चलने वाली एक प्रेम कहानी है जिसमें अर्जुन और रकुल आज की पीढ़ी के जोड़े का किरदार निभा रहे हैं। वहीं जॉन और अदिति को 1947 में देश के बंटवारे के वक्त के एक प्रेमी जोड़े के रूप में दिखाए जाएंगे। बात करें अगर जॉन अब्राहम की तो जॉन इस फिल्म के अलावा मिलाप जावेरी की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का भी काम कर रहे है। हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं जॉन फिल्म 'गोरखा' की भी तैयारी कर रहे है।

Next Story