Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Jayalalitha Biopic : कंगना को जयललीता का रूप देंगे हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जेसन

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'जया' की शूटिंग नवंबर में शुरु होगी। ये फिल्म तमिल, तेलगू और हिन्दी भाषाओं में रिलीज होगी। तमिल में 'थलाइवा' और हिन्दी में 'जया' के नाम से रिलीज होगी।

Thailavi Movie: हॉलीवुड के जेसन कॉलिन्स कंगना को बनाएंगे जयललिता, मंहगा होगा बजटKangana Ranaut Movie Thailavi Hire Hollywood Make Up Artist Jason Collins

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक 'जया' की तैयारी में जुटी हैं। इस फिल्म के निर्देशन एएल विजय और प्रोड्यूसर विष्णु इंदुरी है। फिल्म में कंगना के लुक्स को विष्णु इंदुरी ने कुछ खुलासा किया है।

प्रोड्यूसर विष्णु इंदुरी ने ट्वीट कर बताया कि 'जया' बायोपिक में चार फेज दिखाए जाएंगे, जिसमें उनके फिल्म एक्ट्रेस से लेकर तमिलनाडु के सीएम बनने तक की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में फिल्म के लिए हॉलीवुड के मेकअप आर्टिस्ट जेसन कॉलिन्स को हायर किया गया है।

फिल्म जया को लेकर खबर आ रही थी कि फिल्म की शूटिंग को टाल दिया है। इसके पीछे का कारण बजट न होना बताया गया। इन खबरों को विष्णु इंदुरी ने झूठा बताया और ट्वीट किया कि ये बातें सिर्फ अफवाह है। फिल्म की शूटिंग की तैयारियां जोरों से चल रही है। शूटिंग दिवाली के बाद शुरु की जाएगी।

आपको बता दें कि ये फिल्म तमिल, तेलगू और हिन्दी भाषाओं में रिलीज होगी। तमिल में 'थलाइवा' और हिन्दी में 'जया' के नाम से फिल्म रिलीज होगी।

Next Story
Share it
Top