Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

परेश रावल से बदला लेने के लिए जावेद जाफरी ने वरुण धवन को बनाया हथियार, बीच में फंस गई सारा अली खान

परेश रावल ने जब जावेद जाफरी से बेइज्जत किया तो, जावेद जाफरी ने वरुण धवन को हथियार बनाकर ऐसा बदला किया कि परेश रावल जिंदगी भर भूल नहीं पाएंगे। लेकिन इन सब के बीच में सारा अली खान फंस गई।

परेश रावल से बदला लेने के लिए जावेद जाफरी ने वरुण धवन को बनाया हथियार, बीच में फंस गई सारा अली खान
X

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुल नंबर 1' आज रिलीज हो चुकीं है। फिल्म को लेकर मिल-जुले रिव्यूज आ रहे है। फिल्म में वरुण धवन, सारा अली खान के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव भी लीड रोल में है। देखना ये होगा कि ये फिल्म लोगों के दिलों में कितना उतरती है। फिल्म का डायरेक्शन डेविड धवन ने किया है। ये फिल्म साल 1995 में रिलीज हुईं गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म की रिमेक है।

फिल्म की कहानी- फिल्म में वरुण धवन ने 'राजू' का किरदार निभाया है। जो बचपन में अपनी मां एक रेलवे स्टेशन पर बिछड़ गया था। तभी से वो अपनी जिंदगी रेलवे स्टेशन पर ही गुजारने लगता है। राजू बड़ा होकर कुली बनता है। राजू को लोग दिलदारी और काम के लिए जानते है। इसलिए उसे 'नंबर 1' का बिल्ला मिलता है। राजू अपनी शादी को लेकर फ्रिकमंद होता है और अपने दोस्त दीपक संग मिलकर शादी के लिए लड़की का हाथ मांगने जाता है।

पर कुली होने की वजह से लड़की का पिता मना कर देता है। वहीं फिल्म में जेफ्री रोजारिया का रोल निभा रहे परेश रावल अपने बेटियों के लिए अच्छे और बेहद अमीर लड़के की तलाश कर रहे है। एक ऐसे लड़के की जो सब्जी खरीदने के लिए भी जेट और प्लेन लेकर जाए। उसकी बेटियों के लिए जावेद जाफरी लड़कों का रिश्ता लाता है, लेकिन परेश रावल उनके रिश्तों को ठुकरा देता है। रिश्ता ठुकराने से गुस्साए जावेद जाफरी शपथ लेते है कि वो उनकी बेटियों का रिश्ता ऐरे-गैरे लड़के के करवाएंगे। जावेद जाफरी ने पंडित जय किशन का रोल निभाया है। इस बीच जावेद वरुण धवन से टकराते है और उनको ढाल बनाकर परेश रावल से अपना बदला लेते है।

Next Story