Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जावेद अख्तर ने की अरविंद केजरीवाल से मुलाकात, दिल्ली चुनाव में शानदार जीत की दी बधाई

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आम आदमी पार्टी तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। इस शानदार जीत की बधाई देने जावेद अख्तर ने दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। इस दौरान राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मौजूद रहे।

जावेद अख्तर ने की अरविंद केजरीवाल से मुलाकात, दिल्ली चुनाव में शानदार जीत की दी बधाईयां
X
जावेद अख्तर

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में आम आदमी पार्टी ने फिर से अपनी सरकार बनाई। 'आप' पार्टी ने 70 विधानसभा सीटों में से 62 सीटों पर कब्जा जमाया। 'आप' को इस शानदार जीत की बधाई देने गीतकार जावेद अख्तर दिल्ली पहुंचे और आप नेता संजय सिंह से मुलाकात की। इस दौरान वो अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) से मिलने के लिए उनके आवास भी गए और उनसे बातचीत की।

आपको बता दें कि जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अक्सर देश में घटित हो रही घटनाओं और राजनीतिक मामलों पर अपनी राय रखते आ रहा है। हाल ही में उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वो मोदी सरकार की आलोचना करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साध रहे है। अल जजीरा को दिए इंटरव्यू में जावेद अख्तर पीएम मोदी को फासीवादी कह रहे है। इंटरव्यू में जावेद अख्तर से जब पूछा गया कि क्या भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फासीवादी है?

Arvind Kejriwal Cabinet Oath Ceremony: अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को शपथ ग्रहण में बुलाया

इस सवाल का जवाब देते हुए जावेद (Javed Akhtar) ने कहा कि बिल्कुल वो हैं, फासीवादी लोगों के सिर पर सींग थोड़े न होते हैं, फासीवाद एक विचार है जिसमें लोग अपने आपको श्रेष्ठ समझने लगते हैं और अपनी सारी परेशानियों की जड़ दूसरे समुदाय को मानने लगते हैं, जब आप एक खास समुदाय के लोगों से नफरत करने लगते हैं, आप फासीवादी हो जाते हैं।

Next Story
Top