Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शॉर्ट ड्रेस पहनकर मॉल गई जसलीन मथारू, फिर हुआ कुछ ऐसा हो गई ट्रोल

जसलीन मथारू का एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर वो जमकर ट्रोल हो रही है। फोटो में साफ दिख रहा है कि वो मॉल में है और शॉपिंग करने आई है। लेकिन यूजर्स ने फोटो में कुछ ऐसा नोटिस किया, जिसके चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

शॉर्ट ड्रेस पहनकर मॉल गई जसलीन मथारू, फिर हुआ कुछ ऐसा कि हो गई ट्रोल
X
जसलीन मथारू

'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) की हॉट कंटेस्टेंट जसलीन मथारु (Jasleen Matharu) की फैन फोलाइंग में तेजी से इजाफा हुआ है। सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तब चर्चा तेज हो गई, जब जसलीन मथारू शॉट ड्रेस पहनकर मॉल में गई। लेकिन मॉल के अंदर कुछ ऐसा हुआ, जिसके चलते लोग अब वो यूजर्स के निशाने पर आ गई। जसलीन एक सेलिब्रेटी है और एक सेलिब्रेटी के साथ जैसा होता है, वैसा जसलीन के साथ कुछ नहीं हुआ।

View this post on Instagram

Just..

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

दरअसल, जसलीन मॉल के अंदर शॉपिंग करने गई। वहां उन्होंने फोटोज भी कल्कि कराई, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। फोटो में साफ पता चल रहा है कि जसलीन किसी मॉल के अंदर है... लेकिन मॉल के आसपास खड़े लोग उन्हें देख तक नहीं रहे है... जबकि अगर कोई सेलिब्रेटी मॉल जाए तो लोग उनके साथ फोटोज क्लिक कराने के लिए पास आते है, ऑटोग्राफ मांगते है.. लेकिन ऐसा जसलीन के साथ कुछ नहीं हुआ। जसलीन के फोटोज में पीछे कुछ लोग दिखाई दे रहे है, वो नीचे की ओर देख रहे है, लेकिन जसलीन की ओर उनका कोई ध्यान नहीं है।

फोटोज में जसलीन के लुक की बात करें तो जसलीन ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो काफी हॉट लग रही है। जसलीन ने स्टाइलिश पिंक कलर का बैग कैरी किया हुआ। अगर गौर से देखा जाए तो जसलीन ने बैग के कलर से मैच करता हुआ पिंक कलर का नेलपेंट लगाया हुआ है। हाथों में मेंहदी लगी हुई है और चेहरे पर चमक साफ देखने को मिल रही है। इस ड्रेस के साथ जसलीन ने फ्लैट सैंडल पहनीं हुई है। जसलीन का ये लुक काफी जबरदस्त है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top