Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जान्हवी कपूर की तुलना 'मुर्गी' से कर रहे लोग, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर ट्रोल

जान्हवी कपूर को उनकी ड्रेस को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें 'मुर्गी' कह रहे है। यही नहीं, कोई उनकी तुलना कबूतर तो कोई शुतुरमुर्ग से कर रहा है।

शॉर्ट ड्रेस में जान्हवी कपूर को देख लोग बोले- जान्हवी कपूर

बात जब भी फैशन की आती है, तो सबसे पहले हमारी नजर बॉलीवुड की ओर घूम जाती है। हाल ही में वोग के फैशन इवेंट में बॉलीवुड सितारों ने अपना जलवा बिखेरा। जिसमें जान्हवी कपूर से लेकर कटरीना कैफ तक और अनुष्का शर्मा लेकर शाहरुख खान तक कई बड़े सितारे नजर आए। लेकिन इस इवेंट में जो जान्हवी कपूर ड्रेस पहनकर पहुंची, उसको लेकर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। किसी ने जान्हवी को प्रिंसिस बोला तो किसी ने मुर्गी...

View this post on Instagram

#janhvikapoor ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दरअसल, जान्हवी कपूर इस इवेंट में एक शॉर्ट वाइट फेदर ड्रेस पहनकर पहुंची। ये ड्रेस स्ट्रेपलेस थी, जिसमें वो काफी हॉट लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने ब्लश और लाइट पिंक लिपस्टिक से अपने मेकअप को हाईलाइट किया हुआ था। जान्हवी ने अपने लुक को सिल्वर मैटेलिक पंप्स से पूरा किया। उनकी इस ड्रेस को लेकर लोगों ने जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा- शुतुरमुर्ग, तो दूसरे यूजर ने लिखा- 'मुर्गी'... जान्हवी कपूर को ट्रोल होता देख उनके फैंस ने मोर्चा संभाला। उनकी तारीफ में कई कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा- 'श्रीदेवी की प्रिंसिस'..


हाल ही में जान्हवी कपूर की सोशल मीडिया साड़ी की कुछ फोटोज वायरल हुई थी, जिसमें उन्होंने फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की गई साड़ी पहनीं थी। फोटो में जान्हवी कपूर का ग्लैमरस लुक देखते ही बन रहा था। इन फोटोज को जान्हवी कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंटर पर शेयर की थी। फोटो में उन्होंने लैवेंडर स्वारोवस्की क्रिस्टल सीक्विन साड़ी पहनी हुई है। साड़ी पर उन्होंने अपना सिंपल लुक रखा। जान्हवी बेहद कम ज्वैलरी और मेकअप में दिखाई दे रही है।

View this post on Instagram

Still fighting jet lag tbh....✨

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जान्हवी कपूर हर फैशनेबल लुक में अपनी छाप छोड़ देती है। जान्हवी कपूर के फिल्मों की बात करें तो जान्हवी के पास कई बड़ी फिल्में हैं, जिनमें जोया अख्तर की 'घोस्ट स्टोरीज', शरण शर्मा की 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल', हार्दिक मेहता की 'रूही अफजा' और कोलिन डी की 'दोस्ताना 2' शामिल हैं। जान्हवी कपूर ने अपना फिल्म करियर फिल्म 'धड़क' से शुरू किया था। इस फिल्म में उनके अलावा ईशान खट्टर नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार रहीं।

Next Story
Top