Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Janhvi Kapoor Film Kargil Girl: कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना का फर्स्ट लुक जारी, दिखा जान्हवी कपूर का नया अंदाज, See Pic

कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना की बायोपिक (Kargil Girl Gunjan Saxena Biopic) गुंजन सक्सेना का पहला पोस्टर आज जारी कर दिया गया है, जान्हवी कपूर गुंजन सक्सेना (Janhvi Kapoor Gunjan Saxena) का किरदार निभा रही हैं, जान्हवी कपूर ने गुंजन सक्सेना का पोस्टर इंस्टाग्राम (Janhvi Kapoor Instagram) पर शेयर कर किया है।

Janhvi Kapoor Film Kargil Girl: कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना का फर्स्ट लुक जारी, दिखा जान्हवी कपूर का नया अंदाज, See Pic

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म गुंजन सक्सेना का फर्स्ट लुक पोस्टर (Kargil Girl First Poster) आज जारी कर दिया गया है, इस फिल्म में जान्हवी कपूर ने कारगिल वॉर गर्ल गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena Biopic) का किरदार निभा रही हैं। फिल्म गुंजन सक्सेना के पोस्टर में फाइटर पायलट और पहली महिला शौर्य चक्र प्राप्तकर्ता गुंजन सक्सेना की भूमिका निभाने वाली जान्हवी कपूर आत्मविश्वास से भरी और जीवन से भरपूर लग रही हैं।



करण जौहर ने फिल्म गुंजन सक्सेना के पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि उसने कहा था, लड़कियां पायलट नहीं बनती, लेकिन वह अपनी जमीन खड़ी थी और उड़ना चाहती थी! गुंजन सक्सेना- #TheKargilGirl 13 मार्च, 2020 को रिलीज़ हो रही है। @ apoorvamehta18 @shariqpatel #Janhvi @TripathiiPankaj @Imangadbeded @ItsVineetSingh #ManavVij @sharansharma @DharmaMovies @ZeeVeeJeez @Zee

करण ने एक और तस्वीर भी साझा की जिसमें जान्हवी अपनी पायलट की वर्दी पहनी हुई है, अन्य पायलट उनके स्वागत में ताली बजाते नजर आ रहे हैं।



जान्हवी कपूर ने भी फिल्म गुंजन सक्सेना के पोस्टर अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किये हैं।



शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल में पंकज त्रिपाठी, विनीत कुमार सिंह और अंगद बेदी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। जहां पंकज ने जान्हवी के ऑनस्क्रीन पिता की भूमिका निभाई है, वहीं अंगद उनके भाई की भूमिका में हैं। यह 13 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म गुंजन सक्सेना पर आधारित है, जिसने कारगिल युद्ध के दौरान घायल सैनिकों को युद्ध स्थान से स्थानांतरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।



अपूर्व मेहता ने एक और पोस्टर ऑनलाइन साझा किया है, जिसमें जान्हवी कपूर अपने ऑनस्क्रीन पिता पंकज त्रिपाठी को गले लगाते दिख रही हैं। इसकी टैगलाइन है मेरी बेटी को ऊंची उड़ान भरने से कोई नहीं रोक सकता...



रिपोर्ट्स की मानें तो जान्हवी को फिल्म में अपने किरदार में फिट होने के लिए 6 किलो वजन बढ़ाया है। जान्हवी की ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने कहा कि वह सप्ताह में छह दिन काम कर रही है, उनकी पीठ में चोट लगी है जिसकी वजह से उसके प्रशिक्षण की निगरानी करनी पड़ती है।



फिल्म के बारे में बात करते हुए, पंकज त्रिपाठी ने आईएएनएस न्यूज़ एजेंसी को बताया कि मुझे यह किरदार बहुत पसंद आया। फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत मजा आ रहा है। जान्हवी एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं। वह मेरा बहुत सम्मान करती हैं और मैं भी उनके काम का सम्मान करता हूं।

Next Story
Top