Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Gunjan Saxena Trailer: लोगों की सोच हराकर 'गुंजन सक्सेना' बनीं पायलट, हर कदम पर गिरी लेकिन नहीं टूटने दिए सपने

Gunjan Saxena Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त को स्ट्रीम की जाएगी।

Gunjan Saxena Trailer: लोगों की सोच हराकर गुंजन सक्सेना बनीं पायलट, हर कदम में गिरी लेकिन नहीं टूटने दिए सपने
X
गुंजन सक्सेना

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की अपकमिंग मूवी 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को देखने के बाद आप की फिल्म को देखने की उत्सुकता दोगुनी हो जाएगी। जाह्नवी कपूर की ये फिल्म पहले 13 मार्च को रिलीज होने थी। लेकिन कोरोना काल के कारण इस फिल्म की रिलिजिंग को रोक दिया गया और फिर लॉकडाउन के कारण सभी सिनेमा घर बंद हो गए। ऐसे में अब फिल्म 'गुंजन सक्सेना' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भारत की पहली महिला वायुसेना अधिकारी 'गुंजन सक्सेना' का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की के बारे में है, जिसने जमाने की सोच को पीछे छोड़ अपने फाइटर पायलट बनने का सपना पूरा किया। यही नहीं, करगिल युद्ध के दौरान दुनिया के सामने एक मिसाल पेश की। ट्रेलर में गुंजन सक्सेना के सफर को बखूबी दिखाया गया है। गुंजन सक्सेना के सपने को पूरा करने के लिए उनके पिता काफी मदद करते है। एक महिला होने की वजह से गुंजन सक्सेना को किन-किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ये भी शानदार तरीके से दिखाया गया है।

गुंजन (Gunjan Saxena) के सामने कई परेशानी आई, लेकिन उन्होंने अपने सपने को कभी टूटने नहीं दिया। जाह्नवी कपूर की ये फिल्म (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) शरण शर्मा ने डायरेक्ट की है। फिल्म को जी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले तैयार की गई है। फिल्म में जाह्नवी कपूर के के अलावा पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में नजर आएंगे। आपको बता दें कि 'गुंजन सक्सेना' जाह्नवी कपूर की दूसरी फिल्म है। इससे पहले जाह्नवी फिल्म 'धड़क' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट रोल में बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर थे।

Next Story
Top