Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा 13 साल की उम्र में ही करना चाहती थी शादी, मुसीबत बन गई थी लव स्टोरी

Jackie Shroff Wife Ayesha Shroff: वीडियो में जैकी की पत्नी आयशा अपनी और जैकी की पहली मुलाकात के बारे में बताती है। आयशा कहती है- 'आप लोगों को ये जानकर हैरानी होगी कि...

जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा 13 साल की उम्र में ही करना चाहती थी शादी, मुसीबत बन गई थी लव स्टोरी
X

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' का है, जिसमें जैकी श्रॉफ बतौर स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंचे। शो में जैकी ने कंटेस्टेंट्स और जज के साथ खूब मस्ती की और अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी शेयर की। शो में एक वक्त ऐसा आया, जब वो बातें शेयर करते-करते इमोशनल हो गए और रोने लगे।

'इंडियन आइडल 12' शो के दौरान जैकी श्रॉफ को एक वीडियो दिखाया गया। इस वीडियो बेहद खास था। वीडियो में जैकी की पत्नी आयशा अपनी और जैकी की पहली मुलाकात के बारे में बताती है। आयशा कहती है- 'आप लोगों को ये जानकर हैरानी होगी कि जब मैं पहली बार जैकी श्रॉफ से मिली थी, तब मैं 13 साल की थी। हम दोनों असल में एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो पर मिले थे। वहां पर मैंने और जैकी ने सिर्फ 2 मिनट बात की और फिर मैंने घर आकर अपनी मां से कहा कि मैं एक ऐसे आदमी से मिली, जिससे मैं शादी करूंगी।'

वी़डियो में आयशा आगे कहती है- 'इस मुलाकात के तीन साल बाद मैंने फिर उन्हें देखा और फिर हमारे बीच बातचीत की शुरुआत हुई.. यही नहीं इसके बाद हम दोनों बाहर भी मिलते थे। धीरे-धीरे हमारी मुलाकात प्यार में बदली और हमने शादी का फैसला लिया। आज मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे उनके जैसे पति मिले। वो इस दुनिया के सबसे अच्छे पति और सबसे अच्छे पिता है।

इसके बाद आयशा के बाद टाइगर श्रॉफ ने भी जैकी श्रॉफ के लिए मैसेज भेजा। टाइगर श्रॉफ ने कहा- 'मैं बस अपने पापा के लिए इतना ही कहना चाहूंगा कि आई लव यू वेरी मच डैड.. मेरा जिंदगी में अब सिर्फ एक ही मकसद है कि मैं अपने पापा को हर दिन गर्व महसूस करा कराऊं और मुझे लगता है कि मैं ऐसा कर पा रहा हूं।' ये वीडियो देखते ही जैकी श्रॉफ भावुक हो उठते है।

Next Story