Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'अंग्रेजी मीडियम' लेकर इरफान खान ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, दिल को छू जायेंगे शब्द

'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है। ट्रेलर रिलिजिंग से एक से पहले इरफान खान ने एक वीडियो के जरिए फैंस को इमोशनल मैसेज भेजा। जिसमें उन्होंने कहा कि 'मैं इरफान.. मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी'... पूरा मैसेज जानने के लिए नीचे दी गई वीडियो को देखें...

अंग्रेजी मीडियम लेकर इरफान खान ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, दिल को छू जायेंगे शब्दअंग्रेजी मीडियम

बेमिसाल एक्टिंग के लिए जाने जाते इरफान खान (Irrfan Khan) इन दिनों फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' को लेकर काफी चर्चाओं में है। फिल्म का ट्रेलर कल यानी 13 फरवरी को रिलीज होगा। ट्रेलर से एक दिन पहले उन्होंने फैंस के लिए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने 'अंग्रेजी मीडियम' की कुछ फोटोज शेयर की और साथ-साथ ही अपनी बातें भी कही। इस वीडियो में फोटोज के साथ-साथ बैकग्राउंड में उनका वॉयसओवर सुनाई दे रहा है।

वीडियो में इरफान खान कह रहे है कि वो अपनी हेल्थ इश्यू की वजह से फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पा रहे है। इरफान कहते हुए सुनाई दे रहे है कि 'अंग्रेजी मीडियम' मेरे लिए बहुत खास है.. सच मानिए मेरे दिल की ख्वाहिश थीं कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करुं जितने प्यार से हम लोगों ने बनाया है, लेकिन मेरे शरीर में कुछ अनवॉन्टेड मेहमान बैठे हुए है, उनसे वार्तालाप चल रहा है, जैसा भी होगा आपको इक्तेला कर दी जाएगी।

यहां आपको बता दें कि साल 2018 में इरफान को कैंसर न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था। जिसके बाद उन्होंने विदेश में इलाज कराया और कैंसर को मात देकर लौटे। लेकिन वो इन दिनों फिर से बीमार चल रहे है, जिसके चलते डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। ऐसे में फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है। जब उन्होंने ये इमोशनल वीडियो शेयर की तो फैंस भावुक हो गए। ये वीडियो फैंस के दिल को छू गए। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में शुरूआत होती है और इरफान कहते है 'हैलो भाइयो-बनों नमस्कार... मैं इरफान.. मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी.. खैर यह फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) मेरे लिए बहुत खास है.. यकीन मानिए, मेरी दिली ख्वाहिश थी, इस फिल्म को उतनी ही प्यार से प्रमोट करुं, जितने प्यार से हम लोगों ने बनाया है, लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनवॉन्टेड मेहमान बैठे हुआ है, उनसे वार्तालाप चल रहा है, देखते है कि किस करवट ऊंट बैठता है.. जैसा भी होगा आपको इक्तेला कर दी जाएगी'

Irrfan Khan Birthday: अरबों में हैं इरफान खान की संपत्ति, जानकर आंखें रह जाएंगी खुली की खुली

वीडियो में इरफान (Irrfan Khan) आगे कहते है कि 'कहावत है, वैन लिव गिव्स यू लेमन, यू मेक भी लेमननेड'.. बोलने में अच्छा लगता है, पर सच में जब जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती है, तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है... आपके पास ऑप्शन ही क्या है, पॉजिटिव रहने के अलावा.. इन नींबू की शिकंजी बना पाते है या नहीं बना पाते है.. यह आप पर है और हम सबने इस फिल्म को उसी पॉजिटिविटी के साथ बनाया है.. मुझे उम्मीद है, ये फिल्म आपको हंसाएगी, सिखाएगी, रुलाएगी और फिल हंसाएगी... ट्रेलर को एन्जॉय करें और हां... मेरा इंतजार करें'... इस वीडियो को वरुण धवन और ऋतिक रोशन समेत कई सितारों ने अपने ट्विटर पर शेयर किया। आपको बता दें कि इस फिल्म में इरफान खान के अलावा, करीना कपूर खान और राधिका मदान लीड रोल में है। ये फिल्म 20 मार्च को रिलीज होगी..

Next Story
Top