Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटी इरा खान को हुआ पापा आमिर खान के फिटनेस कोच से इश्क, Valentine पर खुल्लम-खुल्ला बोली दिल की बात

Aamir Khan Daughter Ira Khan: वेलेंटाइन के मौके पर इरा खान ने अपने प्यार का खुल्लम-खुल्ला इजहार किया है। अपने पोस्ट के जरिए इरा ने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप से खुलासा किया है।

बेटी इरा खान को हुआ पापा आमिर खान के फिटनेस कोच से इश्क, Valentine पर खुल्लम-खुल्ला बोली दिल की बात
X

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान को अपने ही पापा के फिटनेस कोच से प्यार हो गया है। इरा खान ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है, लेकिन पॉपुलर स्टार किड्स में एक है। उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त है। एक बार फिर इरा खान चर्चाओं में है। दरअसल, वेलेंटाइन के मौके पर इरा खान ने अपने प्यार का खुल्लम-खुल्ला इजहार किया है। अपने पोस्ट के जरिए इरा ने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप से खुलासा किया है।

वैलेंटाइन डे वीक के प्रॉमिस डे पर इरा ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में इरा और नुपुर की कई फोटोज है। इरा नुपुर आंखों में आंखें डालकर उन्हें प्यार से देख रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा- 'तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना.. मेरे लिए सम्मान की बात है।' इरा ने पोस्ट में नुपुर को ड्रीम ब्वॉय बताया। वहीं दूसरी फोटो में इरा और नुपुर मैचिंग ड्रेस में नजर आ रहे है। तो तीसरी फोटो में दोनों हरियाली के बीच अपना कीमती समय बिता रहे है।

आपको बता दें कि हाल ही में इरा और नुपुर आमिर खान के महाबलेश्वरम फार्महाउस पर छुट्टियां मनाने भी गए थे। खबर है कि इरा ने नुपुर को अपनी मम्मी रीना दत्ता से भी मिलवाया है। दिसंबर 2019 में म्यूजिक कंपोजर मिशाल कृपलानी से ब्रेकअप होने के बाद इरा और नुपुर दोनों करीब आए। बताया जा रहा है कि इरा को लॉकडाउन के दौरान नुपुर शिखरे से इश्क हुआ था। लेकिन रिलेशनशिप की खबरें पिछले साल अक्टूबर से सामने आने लगी, जब इरा ने उनके नाम का टैटू बनवाया था।

Next Story