Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वायुसेना दिवस के मौके पर कंगना रनौत ने शेयर की 'तेजस' की झलक, वीर योद्धाओं को किया सलाम

वायुसेना आज अपना 88वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बधाई देते हुए देश के वीर योद्धाओं को सलाम किया। कंगना का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

वायुसेना दिवस के मौके पर कंगना रनौत ने शेयर की तेजस की झलक, वीर योद्धाओं को किया सलाम
X
कंगना रनौत

देश में हर साल 8 अक्टूबर को भारतीय वायुसेना दिवस मनाया जाता है। वायुसेना दिवस को लेकर हर कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे है। इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बधाई देते हुए देश के वीर योद्धाओं को सलाम किया। उन्होंने अपनी पोस्ट में अपकमिंग मूवी 'तेजस' की झलक पेश की और वायुसेना दिवस की शुभकामनाएं दी। कंगना रनौत ने ये पोस्ट ट्विटर पर शेयर की है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीटर पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा- 'टीम तेजस सभी को भारतीय वायुसेना दिवस की बधाई देता है। हमारी फिल्म हमारे वायु सेना की महानता, शौर्य और बलिदान का एक प्रतीक है, जय हिंद।' उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' का पोस्टर जारी हो चुका है। पोस्टर को लोगों ने काफी पसंद किया। कंगना ने अपने लुक्स से सभी को हैरान कर दिया था। फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है।

आपको बता दें कि कंगना रनौत कई महीनों बाद फिल्म के सेट पर वापसी की है। हाल ही में कंगना ने फिल्म 'थलाइवी' के सेट से फोटोज शेयर की। इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'गुड मॉर्निग दोस्तों, ये मेरे प्रतिभाशाली और सबसे स्नेही निर्देशक एएल विजय जी के साथ कल सुबह की चर्चा के समय की कुछ फोटो है, इस दुनिया में कई अद्भुत जगह है, लेकिन मेरे लिए सबसे सुखद और सुकून देने वाली जगह फिल्म सेट है, #थलाइवी।'

Next Story