Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फोटो में अपने पापा के पास बैठी इस स्वीट गर्ल ने बॉलीवुड में खूब कमाया है नाम, आपने पहचाना क्या?

इलियाना डि'क्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी पर्सनल फोटोज को फैंस के साथ शेयर करती हैं। दरअसल इस फोटो को भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। एक्ट्रेस ने फादर्स डे के मौके पर अपने पापा के साथ फोटो शेयर किया था।

फोटो में अपने पापा के पास बैठी इस स्वीट गर्ल ने बॉलीवुड में खूब कमाया है नाम, आपने पहचाना क्या?
X

फोटो में दिखायी दे रही है क्यूट बेबी गर्ल ने अपनी भोली सी सूरत और अभिनय के दम से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। ये फोटो उस एक्ट्रेस की है जिन्होंने 16 साल की उम्र से अपने मॉडलिंग करियर की ओर अपना पहला कदम बढ़ाया था। 19 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली इस एक्ट्रेस का नाम इलियाना डि'क्रूज (Ileana D' Cruz) है। जी हां फोटो में दिखायी दे रही ये स्वीट लिटिल गर्ल एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ही है। इस फोटो को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी पर्सनल फोटोज को फैंस के साथ शेयर करती हैं। दरअसल इस फोटो को भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। एक्ट्रेस ने फादर्स डे के मौके पर अपने पापा के साथ फोटो शेयर किया था। इस फोटो को इलियाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। एक्ट्रेस ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए फादर्स डे के मौके पर एक खास कैप्शन देते हुए शेयर किया था। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया था। इलियाना के पोस्ट पर उनके फैंस ने कमेंट करते हुए उनकी तारीफों के पुल बांधे थे।

इलियाना ने साल 2006 में आई तेलुगु फिल्म पोकिरी (Pokiri) के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने तमिल और तेलुगु भाषाओं मे कई फिल्में की है। साल 2012 में आयी फिल्म 'बर्फी' (Barfi) के साथ इलियाना ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म मे उनके साथ एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka भी अहम किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा इलियाना को 'मैं तेरा हीरो', 'रुस्तम', 'बादशाहो' और 'रेड' जैसी फिल्मों में देखा गया था।

Next Story