Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब प्रेग्नेंट हेमा मालिनी को उठा था तेज दर्द, तो घबराए धर्मेंद्र ने बुक कर दिया था पूरा हॉस्पिटल

Hema Malini Dharmendra Unknown Facts: धर्मेंद्र को लेकर हेमा मालिनी ने एक टीवी शो में बड़ा खुलासा किया। ये खुलासा उनकी बेटी ईशा देओल और आहना देओल से जुड़ा हुआ है।

जब प्रेग्नेंट हेमा मालिनी को उठा था तेज दर्द, तो घबराए धर्मेंद्र ने बुक कर दिया था पूरा हॉस्पिटल
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी अपने पर्सनल लाइफ और राजनीति के कारण चर्चाओं में रहती है। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है। धर्मेंद्र को लेकर हेमा मालिनी ने एक टीवी शो में बड़ा खुलासा किया। ये खुलासा उनकी बेटी ईशा देओल और आहना देओल से जुड़ा हुआ है। दरअसल, हेमा मालिनी और ईशो देओल 'द कपिल शर्मा शो' गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने अफवाहों के बारे में पूछा कि ये सही अफवाह है या गलत....

कपिल शर्मा ने कहा कि ये अफवाह है कि जब ईशा पैदा हुई थीं, तो धर्मेंद्र ने पूरा हॉस्पिटल बुक करा दिया था... ये सही है या गलत, इस खबर को हेमा मालिनी ने सही करार दिया। हेमा मालिनी ने बताया कि धर्मेंद्र ने न सिर्फ ईशा बल्कि आहना के पैदा होने के समय भी पूरा हॉस्पिटल बुक करा दिया था। ये उन्होंने इसलिए किया, ताकि प्राइवेसी मिल सके। इसके अलावा, हेमा मालिनी ने एक और बड़ा खुलासा किया और बकाया कि धर्मेंद्र को उनकी बेटियों का डांस करना बिलकुल पसंद नहीं था।

लेकिन हेमा की अपनी बेटियों को डांस सिखाने की जिद्द पर अड़ी रही। आखिरकार हेमा की जिद्द पूरी हुई और उनकी दोनों बेटियां क्लासिकल डांसर बन गई। आपको बता दें कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की मुलाकात फिल्मों की शूटिंग के दौरान हुई थी और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे। धर्मेंद्र की पहली शादी 1954 में प्रकाश कौर के साथ हुई थी। तब वो 19 साल के थे, पहली पत्नी से उनको चार बच्चे सनी, बॉबी, अजिता और विजेता है।

लेकिन धर्मेंद्र हेमा को नही भुला पा रहे थे और उनसे शादी करना चाहते थे। वहीं पहली पत्नी ने उन्हें तलाक देने से मना कर दिया था। इसके बाद धर्मेंद्र ने मुस्लिम धर्म अपनाकर हेमा मालिनी से शादी की। मई 1980 में दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद उनकी दो बेटियां ईशा देओल और आहना देओल हुईं। चलिए अब बात करते है हेमा मालिनी के वर्कफ्रंट की, हेमा आखिरी बार फिल्म 'शिमला मिर्ची' में नजर आई थीं। मौजूदा समय में वो मथुरा से बीजेपी सांसद है।

Next Story