Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रैक्टर रैली हिंसा पर हेमा मालिनी ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कही ये बात

ट्रैक्टर रैली को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। हेमा मालिनी से एक इवेंट पर जब लाल किले पर किसानों के आंदोलन के हिंसक होने को लेकर सवाल किया, तो हेमा मालिनी ने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया।

ट्रैक्टर रैली हिंसा पर हेमा मालिनी ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कही ये बात
X

दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर किसान संगठनों की ओर से निकाली गई ट्रैक्टर रैली के दौरान भड़की हिंसा के बाद किसान अब खुद को आंदोलन से दूर करते जा रहे है। दरअसल, ट्रैक्टर रैली के दौरान किसानों ने लाल किले पर किसानों ने 'निशान साहिब' झंडा फहराया था। इसको लेकर आम लोगों समेत बॉलीवुड सितारों ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी। इस कड़ी में बॉलीवुड सितारें भी लगातार ट्वीट कर रहे है।

ट्रैक्टर रैली को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। हेमा मालिनी से एक इवेंट पर जब लाल किले पर किसानों के आंदोलन के हिंसक होने को लेकर सवाल किया, तो हेमा मालिनी ने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया। हेमा मालिनी ने कहा- 'केंद्र सरकार इसे लेकर उचित कार्रवाई करेगी'... आपको बता दें कि इस हिंसा के पीछे पंजाबी सिंगर दीप सिद्धू का हाथ बताया जा रहा है। दीप सिद्धू देओल परिवार के बेहद खास है।

दरअसल, दीप सिद्धू ने लोकसभा 2019 में सनी देओल के लिए जमकर चुनाव प्रचार किया था। जिसके चलते दीप सिद्धू अक्सर सनी देओल के साथ नजर आते थे। ऐसे में दीप सिद्धू को सनी देओल का करीबी माने जाने लगा। लेकिन अब सनी देओल ने दीप सिद्धू से किनारा कर लिया है। किसानों को भड़काने और हिंसा फैलाने के आरोप के चलते दीप सिद्धू ने फेसबुक पर आकर अपना पक्ष रखा और कहा- 'हमने प्रदर्शन के अपने लोकतांत्रिक अधिकार के तहत निशान साहिब का झंडा लाल किले पर फहराया लेकिन भारतीय झंडे को नहीं हटाया गया।'

Next Story