Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana Election Result 2019 : टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट वोटिंग में निकली विरोधियों से आगे

हरियाण विधानसभा चुनाव की मतगणना में आदमपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी सोनाली फोगाट वोटिंग में आगे चल रही है। चुनाव के दौरान विरोधियों ने उनके टिक टॉक वीडियो को लेकर जमकर तंज कसे थे.. लेकिन देखना अब ये होगा कि इस चुनाव में सोनाली फोगाट की झोली में कितने वोट आते है।

टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट वोटिंग में निकली विरोधियों से आगेटिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट

हरियाणा की 90 सीटों के लिए मतगणना आज सुबह 8 बजे शुरु हो गई है। हरियाणा में शुरुआती रूझान काफी दिलचस्प देखने को मिले। रुझानों में कभी कांग्रेस आगे तो कभी बीजेपी.. कांग्रेस को 36 फीसदी वोट तो बीजेपी को 32 फीसदी वोट मिलने के रुझान सामने आ रहे है। समय के साथ रुझानों में बदलाव भी देखे जा सकते है।



अब तक के रूझानों के मुताबिक, बबीता फोगाट वोटों के मामले में अपने विरोधियों से आगे चल रही है। आपको बता दें कि बड़े बड़े पहलवानों को धूल चटाने वाली बबीता फोगाट दादरी विधानसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी है। वोटिंग को लेकर बबीता फोगाट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'मुझे लोगों ने प्यार और समर्थन दिया है... मुझे जनता पर पूरा भरोसा है.. मैं ये चुनाव जरूर जीतूंगी... '

ऐसे में देखना होगा कि क्या चुनावी रेसलर में बबीता फोगाट अपने विरोधियों के चारों खाने चित कर सकती है। वहीं टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट बीजेपी की उम्मीदों पर खरी उतरती हुई दिखाई दे रही है। रुझानों के मुताबिक, वोटों के मामले में सोनाली फोगाट आगे चल रही है। आपको बता दें कि बीजेपी ने आदमपुर सीट से सोनाली फोगाट को टिकट दिया था।



इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और जननायक पार्टी के बीच कड़ा मुकाबला है। हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों के लिए 68 प्रतिशत वोटिंग हुई.. ये वोटिंग प्रतिशत साल 2014 के विधानसभा चुनाव से बेहद कम थे। साल 2014 में 76.54 प्रतिशत मतदान हुआ था। इस बार विधानसभा चुनाव में रानीतिक पार्टियों से 105 महिलाओं समेत एक हजार 169 उम्मीवार अपने किस्मत अजमा रहे है। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने 75 सीटों पर बीजेपी आने का दावा किया है।

Next Story
Top