Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्म गुलाबो सिताबो के ट्रेलर लॉंच में आयुष्मान खुराना देरी से हुए शामिल, अमिताभ बच्चन हुए नाराज

आयुष्मान ने वीडियो पर यह लिखते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया शेयर

फिल्म गुलाबो सिताबो के ट्रेलर लॉंच में आयुष्मान खुराना देरी से हुए शामिल, अमिताभ बच्चन हुए नाराज

लॉकडाउन के बीच (Amitabh Bachachan) अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की (Gulabo Sitabo Film Trailer) फिल्म गुलाबो सिताबो के ट्रेलर लांच की तारीख की घोषणा उन्होंने (Video Conference) वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये की। इस दौरान आयुष्मान ने देरी की तो अमिताभ बच्चन ने उन पर नाराजगी व्यक्त की। इतना ही नहीं जमकर डांट भी लगाई। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। इसके साथ ही फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है। वीडियो कॉन्फ्रेसिंग का यह वीडियो आयुष्मान खुराना अपने अकाउंट पर शेयर किया है। जिसके बाद यह (Social Media) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके साथ ही फिल्म की तस्वीरें भी काफी पहले से सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

ट्रेलर हुआ रिलीज, साथ ही अमिताभ और आयुष्मान का वीडियो भी हुआ वायरल

दरअसल, फिल्म के ट्रेलर (Film Trailer Launch) लॉंच की तारीख की घोषणा के लिए आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन और शूजीत सरकार एक वीडियो कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस दौरान आयुष्मान ने तय समय से आने में और भी ज्यादा देरी कर दी। इस पर अमिताभ बच्चन नाराज हो गये। उन्होंने आयुष्मान के वीडियो कॉन्फ्रेंस पर आते ही उन्हें सुनाना शुरू कर दिया। इस बीच वीडियो में देखा जा सकता है कि आयुष्मान और अमिताभ के बीच नोक झोंक शुरू हो गई। कभी बात करने की भाषा को लेकर तो कभी सीनियर जूनियर को लेकर, हालांकि इन सब के बीच ट्रेलर लॉंच की तारीख की घोषणा की गई।

आयुष्मान खुराना ने वीडियो किया पोस्ट

आयुष्मान खुराना ने वीडियो कॉन्फ्रेंस का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसे यूट्यूब पर भी काफी देखा जा रहा है। बता दें कि हाल ही में आयुष्मान खुराना ने एक पोस्ट भी शेयर की है जिसमें वह अमिताभ बच्चन के साथ एक दीवार पर बैठे नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं आयुष्मान ने लिखा कि "जो व्यक्ति विशेष मेरे समक्ष बैठे हैं वो इस सदी के महानायक हैं। बहुत अच्छी बात है की भेस बदल कर अपने गेटअप में बैठे हैं नहीं तो मेरी कहां मजाल की I don't care वाला expression बनाऊं।

Next Story
Top