Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Budget 2021: गोविंदा की इस फिल्मी सीन के जरिए मोदी सरकार पर तंज, खूब हो रहा वायरल

Budget 2021: बजट 2021 पर तंज कसता हुआ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के जरिए यूजर्स मोदी सरकार पर हमला कर रहे है।

Budget 2021: गोविंदा की इस फिल्मी सीन के जरिए मोदी सरकार पर तंज, खूब हो रहा वायरल
X

एक फरवरी 2021 को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने संसद में आम बजट पेश किया। जिसके बाद से बजट को लेकर मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोग बजट की तारीफ कर रहे है, तो कुछ लोग मोदी सरकार के इस बजट पर गरीब, किसान और युवाओं के अनदेखी का आरोप लगा रहे है। बजट पर तंज कसता हुआ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के जरिए यूजर्स मोदी सरकार पर हमला कर रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में फिल्म 'वाह तेरा क्या कहना' का एक सीन है। जिसमें गोविंदा ऑफिस में आते है। ऑफिस में गोविंदा अपने एम्प्लॉइज से केबिन के बारे पूछते है और फिर उन्हें बेचकर पैसे अपने अकाउंट को ट्रांसफर करने के लिए कहते है। इसके बाद गोविंदा पूछते है कि ये क्या है, तो एम्प्लॉइ बताते है कि ये वॉशरुम है... गोविंदा इसको भी बेचने के लिए कह देते है, तो इसपर साथी ऑब्जेक्शन उठाते है और कहते है कि स्टाफ फिर जाएंगे कहां ?

इस पर गोविंदा कहते है कि क्या स्टाफ... सुबह करके नहीं आते.. इन्हें हमारा ही वॉशरुम गंदा करना है। फिल्म के इस सीन को लेकर बजट 2021 पर तंज कसा जा रहा है। चलिए अब आपको बताते है कि बजट 2021 में अब क्या सस्ता हुआ और क्या महंगा... ?

बजट में क्या हुआ सस्ता

इंश्योरेंस

सोना-चांदी

पॉलिस्टर

तांबे का सामान

कृषि उपकरण

ड्राई क्लीनिंग

लोहे के उत्पाद

चमड़े के उत्पाद

बिजली

जूता

नायलॉन

पेंट

स्टील के बर्तन

बजट में कौन सी चीजें हुईं महंगी

पेट्रोल-डीजल

ऑटो पार्ट्स

शराब

मोबाइल और चार्जर

तांबे का सामान

सूती कपड़े

इलेक्ट्रॉनिक सामान

यूरिया

लेदर के जूते

सोलर इन्वर्टर

रत्न

सेब

काबुली चना

डीएपी खाद

चना दाल महंगी

कॉटन के कपड़े

Next Story