Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Nepotism पर गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं नहीं 'नेपो किड'

Govinda Daughter Tina Ahuja: सुपरस्टार गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने नेपोटिज्म को लेकर खुलकर बोला। टीना आहूजा ने खुद को नेपो किड मानने से इनकार किया और बताया कि उन्होंने कभी भी अपने पिता की मदद नही ली।

Nepotism पर गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं नहीं नेपो किड
X

बॉलीवुड में 'नेपोटिज्म' का मुद्दा अक्सर उठता रहता है। कोई भी स्टार नहीं चाहता कि उनके बच्चे पर नेपोटिज्म का धब्बा लगे। ये मुद्दा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ट्रेंड में है। इस मुद्दे को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर जमकर उछाला। अनन्या पांडे हो या फिर सारा अली खान... सभी स्टार किड्स पर नेपोटिज्म का स्टेम्प लगा। इस मुद्दे को लेकर मशहूर एक्टर गोविंदा की बेटी ने अपनी चुप्पी थोड़ी है।

सुपरस्टार गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने नेपोटिज्म को लेकर खुलकर बोला है। टीना आहूजा ने खुद को नेपो किड मानने से इनकार किया और बताया कि उन्होंने कभी भी अपने पिता की मदद नही ली। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में टीना आहूजा ने कहा कि मैंने कभी भी अपने पिता से मदद नहीं मांगी है, इसलिए कोई भी मुझे नेपो किड नहीं कह सकता। जिस दिन मुझे मदद चाहिए होगी मेरे पापा मेरे लिए खड़े होंगे, पर अभी तक मुझे मेरे टैलेंट पर ही काम मिला है।

टीना अहूजा ने कहा कि अगर वो अपने पिता की मदद लेतीं तो शायद उनके पास भी 30 से 40 प्रोजेक्ट होते। टीना ने इंटरव्यू में बताया कि उनके पापा गोविंदा कभी भी उनके काम में इंटरफेयर नहीं करते, न ही उनके लिए किसी से सिफारिश करते है। लेकिन मुझे कब, कौन-सी फिल्म मिल रही है, इसकी जानकारी उनके पास हमेशा रहती है। वर्क फ्रंट की बात करें तो टीना अहूजा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2015 में फिल्म 'सेकेंड हैंड हसबैंड' से की थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल साबित हुई।

Next Story