Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करण जौहर पर गोवा सरकार लगाएगी जुर्माना, धर्मा प्रोडक्शन को नोटिस

गोवा में गंदगी फैलाने के मामले में गोवा सरकार ने धर्मा पोडक्शन और करण जौहर को सोशल मीडिया पर माफी मांगने के लिए कहा है।

करण जौहर पर गोवा सरकार लगाएगी जुर्माना, धर्मा प्रोडक्शन को नोटिस
X

करण जौहर की मुसीबत बढ़ती नजर आ रही है। गोवा सरकार ने करण जौहर की कंपनी पर जुर्माना लगाने की बात कही है। करण जौहर ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गोवा के एक गांव में गंदगी फैलाई थी। इस मामले ने जमकर तूल पकड़ा। दरअसल, नोर्थ गोवा में नेरुल के रहने वाले एक शख्स ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। इस वीडियो में कूड़े का ढेर नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने बाद गंदे कपड़ों और कूड़ों को गांव में फेंक दिया। गंदगी फैलाने को लेकर इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर करण जौहर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसको लेकर एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ गोवा ने धर्मा प्रोडक्शन को नोटिस भेजा है। गोवा के वेस्ट मैनेजमेंट मंत्री माइकल लोबो ने कहा कि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक या डायरेक्टर को गंदगी फैलाने और इसे बिना साफ किए जाने पर राज्य के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

माइकल लोबो ने कहा- 'करण जौहर को फेसबुक पर एक माफीनामा लिखे कि ये गलती की है और अपनी गलती को स्वीकार करें। अगर वे ऐसा नहीं करते है, तो हम उनपर जुर्माना लगाएंगे।' इसको लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने करण जौहर पर निशाना साधा। उन्होंने उनके धर्मा प्रोडक्शन कंपनी का 'गैर जिम्मेदाराना' बताया। कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा- 'फिल्म इंडस्ट्री सिर्फ देश की संस्कृति और नैतिकता के लिए एक वायरस नहीं है बल्कि अब ये इंडस्ट्री पर्यावरण के लिए भी बेहद खतरनाक हो चुकी है। प्रकाश जावड़ेकर प्लीज देखिए इन तथाकथित बड़े प्रोडक्शन हाउस के गैर जिम्मेदार, घटिया बर्ताव को और कृप्या मदद कीजिए'

Next Story