Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Ghost New Trailer Out: घोस्ट का दूसरा ट्रेलर रिलीज, खतरे में सनाया ईरानी की जान

'राज', '1920' जैसी हॉरर मूवी के बाद अब विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने घोस्ट (Ghost) लेकर आ रहे है। घोस्ट (Ghost) फिल्म का नया ट्रेलर जारी हुआ है। ट्रेलर काफी डरावना है। ट्रेलर में सनाया ईरानी पर भूत के हमले को दिखाया गया है, कुल मिलाकर ट्रेलर देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

Ghost New Trailer Out:  घोस्ट का दूसरा ट्रेलर रिलीज, खतरे में दिखीं सनाया ईरानी पर की जानGhost New Trailer Out Shivam Bhargava Sanaya Irani Ghost Second Trailer Release

बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट फिल्म 'घोस्ट' (Ghost) के जरिए लोगों को डराने आ रहे है। फिल्म का एक ट्रेलर (Ghost First Trailer) पहले ही रिलीज हो चुका है.. और अब दूसरा ट्रेलर (Ghost Second Trailer) जारी हो चुका है। ट्रेलर पहले ट्रेलर की तरह काफी डरावना (Horror Movie Ghost) है.. ट्रेलर में ब्रैकग्राउंड में फिल्म का ट्रेस सांग 'मुझे इश्क सिखा कर के, मुंह मोड़ तो न लोगे' सुनाई दे रहा है।


घोस्ट का फर्स्ट ट्रेलर- घोस्ट के पहले ट्रेलर (Ghost Trailer) की शुरुआत सनाया इरानी (Sanaya Irani) की सिसकियों से होती है, जिसके बाद शिवम (Shivam Bhargava) जो उनके पति का किरदार निभाते हैं उनपर ही सनाया की हत्या का आरोप लगता है, ट्रेलर में दोनों की लव केमिस्ट्री दिखाई दे रही है... ट्रेलर में विदेशी भूत भी दिखाए गए है। विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की मानें तो ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।


'घोस्ट' (Ghost) एक करण खन्ना की कहानी है, उनपर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगा था। करण खन्ना का कहना था कि उन्होंने अपनी पत्नी की हत्या नहीं की है बल्कि उनके घर पर एक आत्मा है, उसने उनकी पत्नी को मारा है। फिल्म की कहानी राजनीति नेता की है, जिसकी पत्नी की हत्या हो जाती है और पत्नी की हत्या का आरोप उस राजनेता पर लगता है।


इस राजनेता का किरदार शिवम भार्गव (Shivam Bhargava) ने निभाया है। फिल्म में सनाया (Sanaya Irani) वकील के किरदार में है, जो पत्नी मर्डर केस में शिवम भार्गव (Shivam Bhargava) को बचाने की कोशिश करती है। वासु भगनानी (Vashu Bhagnani) के प्रॉडक्शन में बनी ये फिल्म आने वाले 18 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

Next Story
Share it
Top