Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'कामसूत्र' में हॉट अवतार से दिवाना बनानी वाली इंदिरा वर्मा को हुआ कोरोना, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एलारिया सैंड यानि एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा को कोरोना हो गया है, इस बात को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद कंफर्म किया है। इंदिरा वर्मा 'कामसूत्र: ए टेल ऑफ लव' में अपने बोल्ड अवतार के कारण रातोंरात स्टार बन गई थीं।

कामसूत्र में हॉट अवतार से दिवाना बनानी वाली इंदिरा वर्मा को हुआ कोरोना, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
X

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनियाभर में खौफ का माहौल है। इस वायरस के चपेट में आने से स्टार्स से नहीं बच पा रहे। हॉलीवुड एक्ट्रेस इद्रिस एल्बा के बाद अब 'गेम्स ऑफ थ्रॉन्स' और 'कामसूत्र' की स्टार इंदिरा वर्मा (Indira Varma) भी कोरोना वायरस पॉजिटिव है। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। इंदिरा ने अपनी पोस्ट में लिखा- 'मैं बिस्तर पर हूं और मेरी तबीयत खराब है, सुरक्षित और स्वस्थ रहे और अपने साथ लोगों का भी ध्यान रखे'

इंदिरा वर्मा ने हॉलीवुड फिल्म 'एक्सोडस: गॉड्स एंड किंग्स', 'कामसूत्र: ए टेल ऑफ लव' में शानदार काम किया। अपने बोल्ड अवतार से इंदिरा रातोंरात स्टार बन गई। इसके अलावा, उन्होंने एश्वर्या राय बच्चन और अनुपम खेर के साथ 'ब्राइड एंड प्रेजुडाइस' में भी काम किया। इस फिल्म का डायरेक्शन गुरिंदर चड्ढा ने किया था। आपको बता दें कि इंदिरा वर्मा के पिता भारतीय हैं और उनकी मां स्विट्जरलैंड से हैं। इंदिरा म्यूजिकल यूथ थियेटर कंपनी की मेंबर रह चुकी हैं।

आपको बता दें कि इंदिरा वर्मा से पहले कई हॉलीवुड स्टार्स में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमण पाया गया। जिसमें ऑस्कर विनिंग एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीता विल्सन का नाम शामिल है। यही नहीं, इदरिस एल्बा, क्रिस्टोफर हिव्जू, जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस ओल्गा कुरिलेंको, फ्रोजन 2 की रशेल मैथ्यूज भी कोरोना वायरस के टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई। फिलहाल ये सभी हॉलीवुड सेलेब्स आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में है।

Next Story