Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Flashback 2020: इस साल इन सेलेब्स ने पाया अपना पुराना अवतार, किसी ने 13 तो किसी ने कम किया 22 किलो वजन

कोरोना की बढ़ते केस को देखते हुए सरकार को लॉकडाउन का ऐलान करना पड़ा। इस लॉकडाउन ने अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान पहुंचाया। ऐसे में लोग बोर न हो, इसका ख्याल सेलेब्स ने लॉकडाउन के दौरान खूब रखा।

Flashback 2020: इस साल इन सेलेब्स ने पाया अपना पुराना अवतार, किसी ने 13 तो किसी ने कम किया 22 किलो वजन
X

साल 2020 कुछ दिन बाद गुजरने वाला है। ये साल लोगों के लिए कुछ खास नहीं रहा। इस साल कोरोना महामारी ने लोगों को खूब सताया। कहा जा रहा है कि कोरोना का कहर अगले साल यानी 2021 में भी देखने को मिलेगा। कोरोना की बढ़ते केस को देखते हुए सरकार को लॉकडाउन का ऐलान करना पड़ा। इस लॉकडाउन ने अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान पहुंचाया। ऐसे में लोग बोर न हो, इसका ख्याल सेलेब्स ने लॉकडाउन के दौरान खूब रखा।

सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने अपनी एक्टिविटी को शेयर करते रहते है। ज्यादातर सेलेब्स ने लॉकडाउन का फायदा वजन घटाने को लेकर उठाया। चलिए आपको बताते है ऐसे ही सेलेब्स के बारे में जिन्होंने लॉकडाउन में काफी वजन घटाया और फैंस को हैरान किया।

कपिल शर्मा- कपिल शर्मा का नाम आज बच्चा-बच्चा जानता है। लोगों के चेहरे पर हंसी लाने का काम करने वाले कपिल शर्मा के लाखों फैंस है। कपिल शर्मा अक्सर अपने बढ़ते वजन को लेकर कई बार खुद का मजाक बनाते नजर आते रहते है। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने 11 किलो वजन कम किया। लॉकडाउन से पहले कपिल का वजन 92 किलो था और अब 82 किलो है।

अविका गौर- टीवी की बालिका वधू यानी अविका गौर के लोग काफी दिवाने है। अविका काफी समय से टीवी से दूर है। हाल ही में अविका गौर ने अपना 13 किलो वजन घटाया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। अविका गौर ने कहा- 'हमें अपने शरीर की कद्र करना चाहिए।'

कश्मीरा शाह- कश्मीरा शाह इन दिनों 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट बनकर अपने करियर को चमकाने की कोशिश कर रही है। उनके हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती है। उन्होंने हॉट फिगर पाने के लिए 13 किलो का वजन कम किया। हाल ही में उनके बिकिनी शूट काफी वायरल हुआ था।

कृष्णा अभिषेक- सोनी टीवी पर प्रसारित 'द कपिल शर्मा शो' की सपना यानी कृष्णा अभिषेक ने भी लॉकडाउन के दौरान खुद को फिट किया। कृष्णा अभिषेक ने अपना 7 किलो वजन कम किया।

Next Story