Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने कहा- अर्थपूर्ण किरदार मिलने से खुद को भाग्यशाली महसूस करती हूं

वर्ष 2016 की बेहद कामयाब फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में पदार्पण करने वाली 28 वर्षीय अभिनेत्री फातिमा सना सेख (Fatima Sana Sheikh) आखिरी बार ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में दिखीं थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई थी।

Fatima Sana Shaikh Birthday: ऑनस्क्रीन पिता की दुश्मन हैं दंगल गर्ल फातिमा की फेवरेट एक्ट्रेस, करना चाहती हैं साथ में काम
X
फातिमा

मुंबई. अभिनेत्री फातिमा सना शेख का कहना है कि वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें अच्छी पटकथा चुनने को मिला है। वर्ष 2016 की बेहद कामयाब फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में पदार्पण करने वाली 28 वर्षीय अभिनेत्री आखिरी बार 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में दिखीं थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई थी।

पीटीआई-भाषा को एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने बताया, '' मुझे अच्छी कहानियां मिल रही है जिसको लेकर मैं भाग्यशाली महसूस करती हूं, क्योंकि इनमें किरदार कमजोर नहीं है बल्कि बेहद अर्थपूर्ण हैं। हालांकि मुझे कई फिल्मों की पेशकश जा रही है, लेकिन इन सभी ने मुझे प्रभावित नहीं किया।''

उन्होंने कहा कि सिर्फ पेशेवर वजह से वह ऐसा नहीं करती हैं बल्कि इसके पीछे भावनात्मक कारण भी है। उन्होंने कहा कि अगर भावनात्मक रूप से उन्हें किसी काम को करने की वजह नहीं मिलती है तो वह नहीं करती हैं। यह उनकी खुद के साथ लड़ाई है।

अभिनेत्री अब 'लूडो' और 'सूरज पर मंगल भारी' में नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि इन दोनों फिल्मों के चुनाव की वजह भी पटकथा और सहकलाकार हैं। लूडो 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। अभिनेत्री ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए वह अभी फिल्म की रिलीज के बारे में सोच भी नहीं रही हैं। उन्होंने कहा कि अभी हम बड़े संकट का मुकाबला कर रहे हैं।

Next Story