Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Father's Day 2019 : बॉलीवु़ड कलाकारों ने इन अनाथ बच्चों को दिया पिता का साया, लिया गोद

फादर्स डे (Fathers day 2019) हर साल जून के तीसरे संडे को मनाया जाता है। इस साल यह दिवस 16 जून को मनाया जाएगा। इस दिन बेटा/बेटी अपने पिता को अलग अलग तरिके से खुश करते हैं।

Father

फादर्स डे (Fathers day 2019) हर साल जून के तीसरे संडे को मनाया जाता है। इस साल यह दिवस 16 जून को मनाया जाएगा। इस दिन बेटा/बेटी अपने पिता को अलग अलग तरिके से खुश करते हैं। कई एसे लोग हैं जो की अनाथ बच्चों को गोद लेते हैं और इससे बढ़कर एक आदर्श पिता की मिसाल और क्या होगी। आज हम आपको बॉलीवुड जगत के एसे ही कुछ आदर्श पिता के बारे में बताएंगे।

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun chakraborty)

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार मिथुन चक्रवर्ती के चार बच्चे हैं दो बेटियां और दो बेटे लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी छोटी बेटी इशानी उन्हें लावारिस हालत में मिली थी। जी हां मिथुन ने अपने छोटी बेटी इशानी को गोद लिया है। मिथुन इशानी को अपने बाकी बच्चों की तरह ही रखते हैं।

सलीम खान (Salim khan)

सलमान (Salman khan) की बहन अर्पिता (Arpita) को तो सभी जानते हैं लेकिन यह बात कम ही लोग जानते हैं कि सलमान के पिता सलीम खान ने अर्पिता को गोद लिया था। अर्पिता सलमान के साथ साथ पूरे परिवार की जान हैं। बता दें कि कुछ साल पहले सलमान ने अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से किया था आयुष शर्मा एक एक्टर हैं।

निखिल आडवाणी (Nikhil advani)

मशहूर निर्देशक निखिल आडवाणी ने भी एक बेटी को गोद लिया है जिसका नाम काया है। निखिल 'कुछ-कुछ होता है' (Kuch kuch hota hai) और 'कल हो ना हो' (Kal ho na ho) जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

सुभाष घई (Subhash ghai)

बॉलीवुड के सबसे जाने माने डायरेक्टर सुभाष घई ने एक बच्ची को गोद लिया है जिसका नाम मेघना है। उन्होंने मेघना की पढ़ाई लंदन से कराई है। मेघना ने राहुल पुरी से शादी की है।

कुणाल कोहली (Krunal kohli)

कुणाल कोहली एक जाने-माने निर्देशक हैं उन्होंने एक राधा नाम की बेटी गोद को लिया है।

Share it
Top