Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Fathers Day 2019 : फादर्स डे पर जरूर देखें वो 5 फिल्में जिसमें अमिताभ ने अपने पिता से ही ले लिया था पंगा

अमिताभ इन दिनों बिहार के किसानों का कर्जा माफ करने को लेकर चर्चा में हैं। 70 से 80 के दशक के बीच में अमिताभ बच्चन को एंग्री यंग मैन के नाम से जाना जाता था।

Fathers Day 2019 : फादर्स डे पर जरूर देखें वो 5 फिल्में जिसमें अमिताभ ने अपने पिता से ही ले लिया था पंगा

अमिताभ इन दिनों बिहार के किसानों का कर्जा माफ करने को लेकर चर्चा में हैं। 70 से 80 के दशक के बीच में अमिताभ बच्चन को एंग्री यंग मैन के नाम से जाना जाता था। उस वक्त ऐसी कई फिल्में थीं जिसमे अमिताभ ने अपने पिता से ही बगावत कर लिया था। आने वाले 16 जून को फादर्स डे है और हम आपको ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसमें अमिताभ ने अपने पिता से ही विद्रोह कर लिया था।

शक्ति

दिलीप कुमार ने इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के पिता का किरदार निभाया था शक्ति। फिल्म में शुरू से लेकर अंत तक किसी न किसी कारण से अमिताभ, दिलीप कुमार के साथ टकरा हा जाते थे। हालांकि फिल्म के आखिरी में दोनों के बीच का सब कुछ ठीक हो जाता है।

त्रिशूल

त्रिशूल फिल्म में अमिताभ बच्चन के पिता के किरदाकर को संजीव कुमार ने निभाया था। इस फिल्म में भी बाप और बेटे के बीच टकराव जारी रहता है।

शराबी

शराबी एक सुपरहिट फिल्म थी और इस फिल्म में प्राण ने अमिताभ के पिता की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में बाप बेटे के बीच भावनात्मक जुड़ाव न होने के कारण मतभेद रहता है।

लावारिस

लावारिस फिल्म में अमिताभ बच्चन का विवाद उनके पिता का किरदार निभा रहे अमजद खान से होता है।

दीवार

दीवार फिल्म में भी विचारधारा को लेकर अमिताभ बच्चन का टकराव अपने पिता से होता है।

Share it
Top