Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टाइगर श्रॉफ की फिल्म को टक्कर देने 'तूफान' बनकर आएंगे फरहान अख्तर, फैंस को सिर्फ इस दिन का इंतजार

टाइगर श्रॉफ और जॉन अब्राहम की फिल्म की कमाई को 'तूफान' की तरह उड़ाने के लिए फरहान अख्तर पूरी तरह तैयार है। अगर आप यकीन नहीं हो रहा है, तो उनके एक पोस्टर को देखिए, जिसके बाद आप इस बात पर यकीन कर लेंगे।

टाइगर श्रॉफ की फिल्म को टक्कर देने तूफान बनकर आएंगे फरहान अख्तर, फैंस को सिर्फ इस दिन का इंतजार
X
फरहान अख्तर

बॉलीवु़ड एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' फैंस के बीच काफी चर्चाओं में है। नए साल के मौके पर इस फिल्म का पहला लुक जारी हुआ। ये फिल्म आरओएमपी पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनल तले बनाई जाती है।

फिल्म में फरहान अख्तर एक राष्ट्रीय लेवल के बॉक्सर की रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए फरहान ने काफी मेहनत की है, जो फिल्म के पहले पोस्टर में साफ देखने को बन रहा है।

फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'तूफान' का पहला लुक शेयर किया। इस लुक को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जब जीवन कठिन हो जाता है, तो आप मजबूत हो जाते है.. इस साल 'तूफान' उठेगा..' इस पोस्टर को एक्टर परेश रावल ने भी ट्वीटर पर शेयर किया।

आपको बता दें कि ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'रैम्बो', जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' और विकी कौशल क फिल्म 'सरदार ऊधम सिंह' से होगा है।

फिल्म को लेकर की गई मेहनत को लेकर फरहान का कहना है कि 'इस स्तर पर मेहनत करना तभी संभव हो पाता है, जब कहानी आपको अपना बेस्ट परफॉर्म देने के लिए उकसाती हो... हम ये फिल्म बॉडी दिखाने के लिए नहीं बना रहे हैं, लेकिन दर्शकों को किरदार से जोड़े रखने के लिए ऐसा करना जरूरी है'..

इससे पहले फरहान खान ने 'भाग मिल्खा भाग' की थी, उसमें भी फरहान ने फिल्म के किरदार में खुद को ढालने के लिए जी जान लगा दी थी। इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले राकेश ओमप्रकाश मेहरा थे और इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले भी राकेश ओमप्रकाश मेहरा है। फिल्म में फरहान के अलावा परेश रावल और मृणाल ठाकुर भी हैं।

Next Story
Top