logo
Breaking

एग्जिट पोल ऐश्वर्या मीम्स : विवेक ओबेरॉय बोले : अगर मैंने कुछ गलत किया है तो मैं माफी मांगूंगा, सोनम कपूर के एक्शन पर दिया ये रिएक्शन

एग्जिट पोल मीम्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा कि लोग मुझसे माफी मांगने के लिए कह रहे हैं, मुझे माफी मांगने में कोई परेशानी नहीं है, लेकिन मुझे बताएं कि मैंने क्या गलत किया है? अगर मैंने कुछ गलत किया है तो मैं माफी मांगूंगा। मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ भी गलत किया है। इसमें गलत क्या है? किसी ने मीम्स को ट्वीट किया और मैं इस पर हंस पड़ा।

एग्जिट पोल ऐश्वर्या मीम्स : विवेक ओबेरॉय बोले : अगर मैंने कुछ गलत किया है तो मैं माफी मांगूंगा, सोनम कपूर के एक्शन पर दिया ये रिएक्शन

एग्जिट पोल मीम्स (Exit Poll Memes) मामले में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने कहा कि लोग मुझसे माफी मांगने के लिए कह रहे हैं, मुझे माफी मांगने में कोई परेशानी नहीं है, लेकिन मुझे बताएं कि मैंने क्या गलत किया है? अगर मैंने कुछ गलत किया है तो मैं माफी मांगूंगा। मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ भी गलत किया है। इसमें गलत क्या है? किसी ने मीम्स को ट्वीट किया और मैं इस पर हंस पड़ा।


विवेक ओबेरॉय ने कहा कि मुझे नहीं पता कि लोग इससे बहुत बड़ा मुद्दा क्यों बना रहे हैं। किसी ने मुझे एक मीम्स भेजा था जिसने मेरा मजाक उड़ाया। मैं इस पर हंसा और मैंने उस व्यक्ति को उसकी रचनात्मकता के लिए सराहा। अगर कोई आप पर गुस्सा करता है, तो आपको इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।



ओबेरॉय ने कहा कि मीम्स वालों को कोई समस्या नहीं है, लेकिन बाकी सभी को इससे दिक्कत हो रही है। काम करने जाते नहीं हैं और बिना मुद्दे नेतागिरी शुरू कर देते हैं। दीदी ने किसी को मेम के लिए सलाखों के पीछे डाल दिया, कुछ लोग मुझे भी सलाखों के पीछे डालने की साजिश रच रहे हैं। वे मेरी फिल्म को रोक नहीं पाए, अब वे ही यह कोशिश कर रहे हैं।



विवेक ओबेरॉय ने राष्ट्रीय महिला आयोग और महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग द्वारा नोटिस पर कहा कि मैं राष्ट्रीय महिला आयोग, महिलाओं के लिए राज्य आयोग की प्रतीक्षा कर रही हूं। मैं उनसे मिलना चाहूंगा, मैं खुद को समझाना चाहूंगा क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ भी गलत किया है।



विवेक ओबेरॉय ने सोनम कपूर की प्रतिक्रिया पर कहा कि आप अपनी फिल्मों और सोशल मीडिया पर थोडा कम ओवररिएक्ट किया करें। मैं 10 साल से महिला सशक्तिकरण में काम कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि यह किसी की भावनाओं को आहत किया है।




बता दें कि एग्जिट पोल के रिजल्ट आने के बाद सोमवार को बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय को लेकर मीम्स शेयर किया जिसके बाद वह यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। महिला आयोग ने भी विवेक ओबेरॉय को नोटिस जारी कर दिया है।




Loading...
Share it
Top