Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हांगकांग पहुंची आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल', जगह-जगह लगाए जा रहे पोस्टर्स

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' अब हांगकांग में भी रिलीज होने जा रही है। इसकी जानकारी ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी। आपको बता दें कि ये फिल्म अगले महीने यानी दिसंबर को हांगकांग में रिलीज होगी। फिल्म के जगह जगह पोस्टर भी लगाए गए है।

हांगकांग में भी रिलीज होने जा रही ड्रीम गर्ल

आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' (Bala Movie) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। आयुष्‍मान खुराना बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स में (Bollywood Actor Ayushmann Khurrana) शुमार है, जो लगातार सुपहिट फिल्में (Ayushmann Khurrana Superhit Films) दे रहे है। इससे पहले सितंबर के महीने में आयुष्‍मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कमाई ने प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) को काफी पीछे छोड़ दिया था।

अब 'ड्रीम गर्ल' फिल्म (Dream Girl) हांगकांग (HongKong) में रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म अगले महीने 5 दिसंबर को हांगकांग में रिलीज होगी। इसकी जानकारी ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्वीट के जरिए दी। ट्वीट में तरण आदर्श ने लिखा- 'हांगकांग के लिए सब सेट हो गया है, ज़ी स्टूडियोज इंटरनेशनल (Zee Studios International) 5 दिसंबर 2-19 को हांगकांग में ड्रीम गर्ल रिलीज कर रहा है।

लोकर ऑडियंस के लिए ये रहा पोस्टर'... आपको बता दें कि फिल्म की कहानी आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) के लड़की बने किरदार पर है। फिल्‍म में आयुष्‍मान पूजा नाम की लड़की के कैरक्‍टर में हैं जो कि फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में काम करती है।


दरअसल, फिल्म की कहानी में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) से शुरू होती है जो बचपन से रामलीला में सीता और और कृष्णलीला में राधा का किरदार निभाता आया है। करण (आयुष्मान) महिलाओं की आवाज़ में बात कर सकता है और जिसके चलते उसे एक कॉल सेंटर में नौकरी मिल जाती है, जहां वो लोगों से प्यार भरी बातें करता है, लेकिन उसी की ये मस्ती उसे मुश्किलों में डाल देती है।

इस फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने डायरेक्ट किया है। हर एक लाइन में कॉमेडी का पंच आपको देखने को मिलेगा। 'ड्रीम गर्ल' से पहले आयुष्मान खुराना की साल 2017 को 'बरेली की बर्फी' (Bareilly Ki Barfi), 'शुभ मंगल सावधान' (Shubh Mangal Saavdhan), साल 2018 में 'अंधाधुन' (Andhadhun), 'बधाई हो' (Badhaai Ho) और साल 2019 में 'आर्टिकल 15' (Article 15) जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं।

Next Story
Share it
Top