Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Dream Girl Box Office Collection Day 9: 100 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है 'ड्रीम गर्ल',अब तक इतने करोड़ की हुई कमाई

Dream Girl Box Office Collection Day 9: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमााल मचा रही है. जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है...

Dream Girl Box Office Collection Day 9 Ayushmann Khurrana Nushrat Bharucha Film Cross 100 crore BusinessDream Girl Box Office Collection Day 9 Ayushmann Khurrana Nushrat Bharucha Film Cross 100 crore Business

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Bollywood Actor Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की जोड़ी दर्शकों को खूब लुभा रही है। बॉक्स ऑफिस पर 'ड्रीम गर्ल' ने नौवें दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 9 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की यानी अब तक की कुल 86.60 करोड़ की कमाई की है।

करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)', सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की 'द जोया फेक्टर' (The Zoya Factor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'प्रस्थानम' रिलीज होने के बाद भी 'ड्रीम गर्ल' की कमाई में कोई गिरावट दर्ज नहीं की गई है। फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए ऐसा लदता है कि ये फिल्म 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा जल्द ही पार कर लेगी। फिल्म 30 करोड़ के बजट में बनी थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई ने इसे सुपरहिट बना दिया।



फिल्‍म में आयुष्‍मान पूजा नाम की लड़की के कैरक्‍टर में हैं जो कि फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में काम करती है। दरअसल, फिल्म की कहानी में आयुष्मान खुराना से शुरू होती है जो बचपन से रामलीला में सीता और और कृष्णलीला में राधा का किरदार निभाता आया है। करण (आयुष्मान) महिलाओं की आवाज़ में बात कर सकता है और जिसके चलते उसे एक कॉल सेंटर में नौकरी मिल जाती है, जहां वो लोगों से प्यार भरी बातें करता है, लेकिन उसी की ये मस्ती उसे मुश्किलों में डाल देती है।



इस फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। हर एक लाइन में कॉमेडी का पंच आपको देखने को मिलेगा। 'ड्रीम गर्ल' से पहले आयुष्मान खुराना की साल 2017 को 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', साल 2018 में 'अंधाधुन', 'बधाई हो' और साल 2019 में 'आर्टिकल 15' जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं।

Next Story
Share it
Top