Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'द कपिल शर्मा शो' आए मुंबई के 'डोनाल्ड ट्रंप', देख अर्चना पूरन सिंह के उड़े तोते

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) में मुंबई के 'डोनाल्ड ट्रंप' (Donald Trump Of Mumbai ) को देख अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के होश उड़ गए। ये देख सभी दर्शक हंसने लगे वहीं कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी खूब मजे लिए... देखें शो का ये वीडियो

द कपिल शर्मा शो आए मुंबई के द कपिल शर्मा शो

सोनी टीवी पर प्रसारित 'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार्स काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे, निरहुआ, निधि झा और पवन सिंह शो में पहुंचे। इस दौरान कपिल शर्मा ने उनके साथ खूब मस्ती की।

इस कड़ी में कपिल शर्मा ने कहा कि भोजपुरी में ओवर एक्टिंग काफी होती है.. इस पर आम्रपाली दुबे जवाब देते हुए कहते है कि समय कम होता है और रिटेक ना हो, इसलिए हमें ऐसी एक्टिंग करना होता है। इसके बाद कपिल ऑडियंस में कुछ लोगों को मंच पर बुलाते है और ओवरएक्टिंग करने के लिए कहते है। सभी को निरूआ एक सिच्युएशन देते है।


इस कड़ी में निरूआ उड़ीसा से आए मानिक को सिच्युएशन देते है कि उन्हें ओवरएक्टिंग करनी होगी कि आप एक कंपनी में काम करते है और वहां के बॉस ने आपको नौकरी से निकाल दिया है। इस पर मानिक अपने बॉस को चुनते है और एक विदेशी आदमी को चुनते है। एक्टिंग के दौरान वो कहता है कि मैं मुंबई का डोनाल्ड ट्रंप हूं...

वहीं शो के दौरान निरहुआ मजेदार किस्सा शेयर करते है और बताते हैं कि मैं और पवन सिंह हाल ही में सिंगापुर से लौट रहे थे तभी हमें एयरपोर्ट पर सुरक्षागार्ड ने रोक लिया। मैंने सुरक्षागार्ड को बताया कि ये भोजपुरी के सुपरस्टार हैं और लॉलीपॉप गाना इन्होंने ही गाया है। जिसके बाद सुरक्षागार्ड ने चौंकते हुए कहा- 'लॉलीपॉप सिंगर'.. ओह माय गॉड ये तो बहुत डाउन टू अर्थ इंसान हैं। सुरक्षागार्ड ने ऐसा कहा ही था कि पवन सिंह तुरंत जमीन पर बैठ गए।

इस शो का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किकू शारदा निरहुआ की फिल्म पर उनसे मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। किकू शारदा वीडियो में कहते हैं- 'निरहुआ जी आपका सारा फिल्म देखा है हमने .. निरहुआ चलल लंदन, निरहुआ चलल ससुराल.. कप्पू शर्मा आपके शो में कोई छोटा ब्रेक आए तो आप इन्हें जाने मत देना क्योंकि ये एक और फिल्म बना देंगे निरहुआ चलल बाथरूम..' उनकी इस बात को सुनकर वहां बैठे सभी दर्शक और भोजपुरी स्टार्स खूब ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब भोजपुरी स्टार्स ने कपिल शर्मा के शो में शिरकत की हो। इससे पहले भी भोजपुरी स्टार्स कपिल शर्मा के शो में दिखाई दे चुके हैं। उस एपिसोड में निरहुआ, आम्रपाली, खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे।

Next Story
Top