Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मालदीव ने लगाई यात्रा पर रोक, बॉलीवुड सेलेब्स को लोगो ने किया ट्रोल, दिए मजेदार रिएक्शन

मालदीव ने भारत से यात्रा पर 27 अप्रैल से पाबंदी लगा दी है। इस पर लोगो ने बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया है

Disha Patani Tiger Shroff and Ranbir Kapoor ali Bhatt trolled after returning back to Mumbai as Maldives Ban India amid coronavirus
X

दिशा- टाइगर और आलिया- रणबीर भारत वापस आए

भारत में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा दिया था। लॉकडाउन की वजह से फिल्मो की शूटिंग बंद हो गयी थी जिसके कारण बॉलीवुड सेलेब्स के पास खाली समय था। ऐसे में बॉलीवुड के कुछ लव बर्डस छुट्टियां मनाने मालदीव निकल गए थे। आलिया भट्ट(Alia Bhatt),रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor), टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) और दिशा पाटनी(Disha Patani) मालदीव में वेकेशन मनाकर रविवार को भारत वापस आ गए हैं। कोविड 19 के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए मालदीव मालदीव टूरिज्म ने 27 अप्रैल से भारत से मालदीव की यात्रा पर पाबंदी लगा दी है। इस पर लोगो ने बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

रविवार को ट्विटर पर मालदीव मिनिस्ट्री ऑफ टूरिज्म ने एक ट्वीट कर भारतीयों की यात्रा पर प्रतिबंध लगाने की बात कही है। उन्होंने लिखा है, '27 अप्रैल से भारत से मालदीव की यात्रा रोक दी जाएगी। हम आपके समर्थन और सभी के सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ऐसा कर रहे हैं। इसमें बताया गया है कि 27 अप्रैल से यह नियम लागू होगा और वह मालदीव को सुरक्षित स्थान बनाना चाहते हैं। एक तो मालदीव समुद्र से घिरा हुआ दूसरा यह भारत से बेहद नज़दीक है, शायद यही कारण है कि मालदीव हाल ही में कई कलाकारों का पसंदीदा टूरिस्ट डेस्टिनेशन बना हुआ था। आपको बता दें हाल ही में जाह्ववी कपूर, सारा अली खान सहित कई सेलेब्स मालदीव वेकेशन मनाने के लिए गए थे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

फिलहाल भारत से मालदीव की यात्रा पर पाबंदी लगने के बाद सेलेब्स को वेकेशन मनाने के लिए किसी नई जगह की ढ़ूढ़नी होगी। मालदीव की इस आधिकारिक घोषणा के बाद लोगो ने इस पर मीम बनाना शुरू कर दिया है। इस पाबंदी के बाद लोगो ने बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ट्विटर पर लोगो ने इस पर तरह- तरह के मीम बनाकर लोग इस मालदीव यात्रा बैन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

एक यूजर ने लिखा कि पाबंदी मालदीव जैसी जगहों पर लगी है अभी बॉलीवुड सेलेब्स स्टैंडअलोन आईलैंड पर जा सकते हैं।

Next Story