Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना काल में 18 देशों में फिर से रिलीज DDLJ, ट्वीट कर बोलीं काजोल- 'पहले हाथ धो'

कोरोना काल में 18 देशों में DDLJ फिर से रिलीज की जाएगी। इस मौके पर काजोल ट्वीट कर बोलीं- 'पहले हाथ धो'

कोरोना काल में 18 देशों में फिर से रिलीज DDLJ, ट्वीट कर बोलीं काजोल- पहले हाथ धो
X

शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने हाल ही में 25 साल पूरे किए है। फिल्म का क्रेज और दीवानगी आज भी लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रही है। अब इस फिल्म को 18 देशों में फिर से रिलीज किया जाएगा। इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दी। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि शाहरुख-काजोल की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को 18 देशों में फिर रिलीज करने की तैयारी है। अमेरिका, यूके, यूएई, साउदी अरब, कतर, मॉरिशियस, साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड, फिजी, जर्मनी, नॉरवे, स्वेडन, स्पेन, स्विट्जरलैंड, इस्टोनिया और फिनलैंड में फिर से डीडीएलजे रिलीज की जाएगी।

वहीं काजोल (Kajol) का एक सोशल मीडिया पर किया एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में एक साबुन का विज्ञापन था, जिसे दिलवाले दुल्हनिया से जोड़कर बनाया गया है। काजोल ने पोस्ट कर लिखा- 'जा वायरस जा, जीने दे हमें अपनी जिंदगी, #25YearsOfDDLJ', इस पोस्ट में उस सीन्स का एक फोटो का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म के आखिर में अमरीश पुरी काजोल का हाथ छोड़कर कहते है 'जा सिमरन जा, जी ले अपनी जिंदगी' और काजोल ट्रेन की तरफ भागती है।

काजोल का आते देख राज यानी शाहरुख खान ट्रेन से उनकी तरफ हाथ बढ़ाते है। विज्ञापन में इसी ट्रेन वाले सीन का इस्तेमाल किया गया है। राज सिमरन का हाथ मांग रहा है और सिमरन उसे हाथ धोने के लिए कह रही है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस का कहर जमकर देखने को मिल रहा है। इस वायरस की वजह से हर कोई सावधानी बरत रहा है। इसके लिए लोग मास्क पहन रहे है और हर 15 मिनट में हाथ धो रहे है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रख रहे है।

Next Story