Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

9 नवंबर को पुणे में पंजाबी सिंगर दिलजीत का लाइव कॉन्सर्ट, जल्दी ऐसे करें ऑनलाइट टिकट बुक

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ 9 नवंबर को लाइव कॉन्सर्ट के लिए आपके शहर पुणे आ रहे है। अगर आप भी है दिलजीत दोसांझ के जबरा फैन, तो देर मत कीजिए और जल्द ही कॉन्सर्ट की टिकट बुक कीजिए। कैसे ?..... इस खबर में जानिए तरीका...

9 नवंबर को पुणे में पंजाबी सिंगर दिलजीत का लाइव कॉन्सर्ट, जल्दी ऐसे करें ऑनलाइट टिकट बुकपंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ तेजी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अलग पहचान बना रहे है। दिलजीत के तेजी से फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। अगर आप भी दिलजीत के जबरा फैन है, तो ये खबर आपके लिए है। दिलजीत 9 नवंबर को आपके शहर पुणे में कॉन्सर्ट करने आ रहे है। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करकर दी। इस पोस्ट के मुताबिक, दिलजीत दोसांझ 9 नवंबर यानी शनिवार को पुणे शहर में आ रहे है। उनका शो ओएसिस के अमानोरा मॉल में ऑर्गेनाइज किया जाएगा।

इसके अलावा, दिलजीत दोसांझ का मलेशिया में भी एक लाइव कॉन्सर्ट है। लेकिन ये कॉन्सर्ट इस महीने नहीं बल्कि अगल महीने 13 दिसंबर को है। ये कॉन्सर्ट लाइफ सेंटर में ऑर्गेनाइज किया जाएगा। अगर आप भी दिलजीत दोसांझ के लाइव कॉन्सर्ट का हिस्सा बनना चाहते है... दिलजीत दोसांझ को लाइव देखना चाहते है। तो फौरन कॉन्सर्ट की टिकट्स बुक करिए। टिकट बुक करना बेहद आसान है। बस आपको WWW.MYTICKET.ASIA की वेबसाइट पर जाना है और डिटेल्स फिल कर ऑनलाइन बुकिंग करा देनी है।

दिलजीत दोसांझ एक तरफ जहां कॉन्सर्ट पर ध्यान दे रहे है तो वहीं दूसरी तरफ अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन की तैयारी भी कर रहे है। 'गुड न्यूज' एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है, जो 27 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में दिलजीत कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि 'गुड न्यूज' फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान भी लीड रोल में है। फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। 27 दिसंबर 2019 को रिलीज़ के लिए अच्छा न्यूवेज़ स्लेटेड है। इस फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है.. तो वहीं फिल्म को प्रोड्यूस अक्षय कुमार ने खुद की है.. इसमें उनके साथ करण जौहर ने भी मदद की है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Next Story
Share it
Top