Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Apne 2 में अब धर्मेंद्र के पोते करण देओल भी होंगे शामिल, पापा सनी और चाचा बॉबी के साथ करेंगे एक्टिंग

इस फिल्म में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे। खास बात ये है कि इस फिल्म में उनके पोते यानी करण देओल भी दिखाई देंगे यानी पूरा देओल परिवार इस फिल्म में नजर आने वाला है।

Apne 2 में अब धर्मेंद्र के पोते करण देओल भी होंगे शामिल, पापा सनी और चाचा बॉबी के साथ करेंगे एक्टिंग
X

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के फैंस के लिए गुड न्यूज है। दरअलस, गुरु नानक जयंती के मौके सनी देओल ने 'अपने 2' का ऐलान किया है। इस फिल्म में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे। खास बात ये है कि इस फिल्म में उनके पोते यानी करण देओल भी दिखाई देंगे यानी पूरा देओल परिवार इस फिल्म में नजर आने वाला है। ऐसे में फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लोग सोशल मीडिया के जरिए जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है।

फिल्म की जानकारी देते हुए सनी देओल ने ट्वीट में लिखा- 'बाबाजी के आशीर्वद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नजर आएंगे। अपने पिता, भाई और इस बार बेटे के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुद को खुशनसीब मानता हूं। अपने 2 अगले साल दिवाली पर सिनेमाघरों में आएगी।' आपको बता दें कि इस फिल्म को अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे है। अनिल शर्मा ने साल 2007 रिलीज हुई 'अपने' को भी डायरेक्ट किया था।

इस फिल्म के जरिए पहली बार धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल पर्दे पर नजर आए थे। फिल्म में शिल्पा शेट्टी और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आए थे। अब 'अपने 2' को लेकर फैंस के साथ-साथ देओल परिवार भी काफी एक्साइटिड है। फिल्म को लेकर धर्मेंद्र ने भी ट्वीट किया और लिखा- 'आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ, हमने अपने 2 बनाने का फैसला किया है।' कुछ दिन पहले धर्मेंद्र ने ट्विटर पर अपने फिल्म की एक वीडियो क्लिप शेयर की थी और इसे अपने करियर की बेस्ट फिल्म बताया था। धर्मेंद्र ने लिखा था- 'अपने' मेरे जीवन की बेहतरीन फिल्मों में से एक'

Next Story