Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: मध्य प्रदेश की जंगलों में पहुंची 'धाकड़' कंगना रनौत, दूर-दूर तक दिखी घनी झाड़ियां

Kangana Ranaut: वीडियो में आप देख सकते है कि इस फिल्म की शूटिंग करने कंगना रनौत मध्य प्रदेश के जंगलों में पहुंच चुकीं है। हालांकि वीडियो में वो खुद दिखाई नहीं दे रही है, क्योंकि वो खुद ही ये वीडियो शूट कर रही है।

Video: मध्य प्रदेश की जंगलों में पहुंची धाकड़ कंगना रनौत, दूर-दूर तक दिखी घनी झाड़ियां
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में काफी बिजी चल रही है। ये फिल्म एक अक्टूबर को रिलीज होनी है, ऐसे में टीम तेजी से इस शूटिंग को खत्म करने के फिराक में है, ताकि प्रमोशन को भी वक्त दिया जा सके। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में चल रही है। इसका वीडियो कंगना रनौत ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देख सकते है कि इस फिल्म की शूटिंग करने कंगना रनौत मध्य प्रदेश के जंगलों में पहुंच चुकीं है। हालांकि वीडियो में वो खुद दिखाई नहीं दे रही है, क्योंकि वो खुद ही ये वीडियो शूट कर रही है। वीडियो में आपको ड्रोन कैमरा नजर आ रहा है। इसके अलावा, 'धाकड़' फिल्म की पूरी टीम भी दिखाई दे रही है। वीडियो में नजर आ रहा नजारा बेहद लुभावना है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा- 'मध्य प्रदेश भव्य से परे है... इतना सौंदर्य, मेरी टीम 'धाकड़' को हैलो'

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने इस फिल्म में एक जासूस के किरदार में है। सूत्रों की मानें तो कंगना के खतरनाक स्टंट के लिए बुल्गारिया से एक स्टंट वुमन को बुलाया गया है जिसकी शारीरिक बनावट काफी हद तक कंगना जैसी ही है। अब वही स्टंट वुमन खतरनाक स्टंट्स को करेगी और पर्दे पर कंगना नजर आएगी। यूं तो कंगना को खुद स्टंट करने के लिए जाना जाता है। कंगना ने अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' में कई स्टंट किए थे, जिसके चलते उन्हें काफी चोटें भी आई थी। ऐसे में फिल्म मेकर्स नहीं चाहते कि कंगना 'धाकड़' में स्टंट करे। इसलिए फिल्म में बॉडी डबल का इस्तेमाल किया जाएगा।

Next Story